×

कार पलटने से हनुमान मंदिर जा रहे दो युवक घायल

अनियंत्रित होकर पलटी कार, एक युवक कार में फंसा तो दूसरा दूर उछलकर गिरा, गोगुंदा का मामला
 

उदयपुर 23 अप्रैल 2024। ज़िले के गोगुंदा थाना क्षेत्र में नेशनल हाईवे-27 स्थित मोकेला तिराहे पर मंगलवार को एक तेज रफ्तार कार अनियंत्रित होकर हाईवे से नीचे गिर गई। कार नीचे गिरने के बाद चट्टान से टकराकर पलट गई। हादसे में कार सवार दो युवक गंभीर रूप से घायल हो गए। आसपास राहगीरों की मदद से घायलों को तुरंत हॉस्पिटल पहुंचाया गया। साथ ही पुलिस को सूचना दी गई। 

पुलिस के अनुसार मोड़ी निवासी दीपक पुत्र छगनलाल पालीवाल और आशीष पुत्र मोहनलाल पालीवाल जसवंतगढ़ की जोशियों की भागल में आयोजित हनुमान मंदिर प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम में जा रहे थे। उस दौरान मौकेला चौराहे पर गति तेज रफ्तार कार अनियंत्रित होकर हाइवे से नीचे उतर गई। पहाड़ी पर चट्टान से टकराकर पलट गई। हादसे में कार सवार एक युवक कार से उछलकर दूर जा गिरा। वहीं, दूसरा युवक कार में फंस गया। 

दुर्घटना के बाद मौके पर कई लोग एकत्र हो गए। जिन्होंने कार में फंसे युवक को बाहर निकाला और 108 एंबुलेंस व पुलिस को सूचना दी। जिस पर 108 एंबुलेंस व गोगुंदा पुलिस का जाब्ता मौके पर पहुंचा। 

गंभीर घायल एक युवक को गोगुंदा सीएचसी में पहुंचाया। जहां प्राथमिक उपचार किया गया। वहां उसने आशीष के बारे में बताया कि वो दुर्घटना के दौरान पहाड़ी के दूसरी ओर गिरा था, जिस पर उसके परिजन व ग्रामीण मौके पर पहुंचे और पहाड़ी पर ढूंढने पर दुर्घटनाग्रस्त कार से थोड़ी दूर आशीष गंभीर हालत में मिला। जिसे अस्पताल पहुंचाया गया। प्राथमिक उपचार के बाद दोनों को जिला अस्पताल रैफर कर दिया। जहां से परिजनों ने दोनों को निजी अस्पताल में भर्ती करवाया है।