×

असंतुलित कार गिरी कुंए में, चालक की मौत

रेस्क्यू टीम ने कार चालक को निकाला तब तक चालक की मृत्यु हो चुकी थी

 

उदयपुर 3 मई 2023 । संभाग के चित्तौड़गढ़ ज़िले के भदेसर थाना क्षेत्र के होड़ा चौराहा भदेसर सड़क मार्ग पर अचलपुरा गांव के पहले विकट मोड़ पर एक बेकाबू कार सड़क के पास बने कुएं में जा गिरी और पानी में डूब गई।  

जानकारी के अनुसार होड़ा चौराहे से भदेसर की ओर जा रही कार अचलपुरा गांव से पहले मोड़ पर असंतुलित होकर सड़क के किनारे 25 फीट दूर स्थित बिना मुंडेर वाले कुए में जा गिरी। घटना की सूचना मिलते ही ग्राम वासियों ने तत्काल भदेसर पुलिस को सूचना दी। 

मौके पर थाना प्रभारी शंकरलाल की सूचना पर उपखंड अधिकारी मोनिका सामोर, डिप्टी धर्माराम, तहसीलदार गुणवंतलाल माली सहित बड़ी संख्या में आसपास के ग्रामवासी तथा जनप्रतिनिधि बचाव एवं सहयोग के लिए पहुंच गए। कुएं में 20 से 25 फीट पानी भरा हुआ था घटना मंगलवार शाम 7 बजे के आसपास की बताई जा रही है पानी निकासी के लिए दो पंपसेट लगाए गए हैं वहीं हाईवे से क्रेन भी बुलाई गई साथ ही चित्तौड़गढ़ से गोताखोरों की रेस्क्यू टीम भी बुलाई। 

रेस्क्यू टीम ने कार चालक को निकाला तब तक चालक की मृत्यु हो चुकी थी। कार चालक की पहचान देवीलाल गुर्जर निवासी अचलपुरा के रूप में हुई। पुलिस ने शव को चित्तौड़गढ़ जिला अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया।