×

अनियंत्रित ट्रक ने आगे चल रही ट्रक को मारी टक्कर, चालक की मौत

परिचालक को गंभीर अवस्था में अस्पताल में भर्ती करवाया 

 

उदयपुर 8 मार्च 2024। उदयपुर चित्तौड़गढ़ हाईवे पर शुक्रवार सुबह एक भीषण हादसा हुआ जिसमें एक ट्रक चालक की मौके पर ही मौत हो गई जबकि ट्रक के परिचालक को गंभीर चोटें आई है जिसे इलाज के लिए एमबी चिकित्सालय में भर्ती कराया गया।

जानकारी के अनुसार घटना उस समय हुई जब उदयपुर- रोड पर उदयपुर की कृषि मंडी से सब्जियां भरकर जा रहे एक तेज गति ट्रक ने अनियंत्रित होकर आगे चल रही एक अन्य ट्रक जिसमें मार्बल भरा हुआ था उसकी टक्कर मार दी।

घटना इतनी भीषण थी कि पीछे वाले ट्रक का केबिन पूरी तरीके से क्षतिग्रस्त हो गया और उसका चालक केबिन में फस गया उसने केबिन से निकलने का प्रयास भी किया लेकिन केबिन में फंस जाने और गंभीर चोट आने से उसकी मौके पर ही मौत हो गई।

इलाके के बाद मौके पर पहुंचे ग्रामीण वासियों ने जैसे तैसे ट्रक के परिचालक को केबिन से बाहर निकले और उसे इलाज के लिए एमबी चिकित्सालय में भिजवा दिया गया। घटना की जानकारी मिलने पर प्रताप नगर थाना पुलिस भी मौके पर पहुंची और मृतक चालक के शव को घटनास्थल से मोर्चरी में शिफ्ट किया गया।

बताया जा रहा है की घटना उदयपुर- चित्तौड़गढ़ मार्ग पर घाटे वाली माताजी के मंदिर के पास घटना शुक्रवार सुबह उस समय हुई सब्जी से भरे हुए ट्रक के चालक ने ट्रक पर नियंत्रक खो दिया और आगे चल रही मार्बल से भरी एक अन्य ट्रक में जा घुसा। हालांकि इस घटना के बाद इलाके का ट्रैफिक कुछ समय तक प्रभावित रहा लेकिन पुलिस द्वारा क्रेन बुलवाकर दोनों ट्रैकों को क्रेन की मदद से सड़क के किनारे पर शिफ्ट किया गया ट्रैफिक व्यवस्था को फिर से एक बार सुचारु किया गया।