×

शिवालिक डैम पिकनिक मनाने गए एक युवक की पानी में डूबने से मौत

मृतक की पहचान  सीकर निवासी 23 वर्षीय शिवपाल वर्मा के रूप में हुई
 

उदयपुर 13 अगस्त 2023 । आज रविवार दोपहर ज़िले के गोगुंदा स्थित शिवालिक डेम पर अपने दोस्तों के साथ पिकनिक मनाने गए एक युवक की पानी में डूबने से मौत हो गई।

जानकारी के अनुसार युवक अपने 5-6 दोस्तों के साथ मिलकर डैम पर पिकनिक मनाने गया वह हुआ था तभी सभी दोस्त पानी में नहाने के लिए उतरे और मृतक गहरे पानी में चला गया और पानी में डूब गया दोस्तों ने काफी प्रयास किया लेकिन नहीं बचा पाए जिस पर उन्होंने पुलिस कंट्रोल रूम पर घटना की सूचना दी और पुलिस सिविल डिफेंस की टीम को घटना की सूचना दी जिस पर सिविल डिफेंस की टीम तुरंत मौके पर पहुंची और सर्च ऑपरेशन की शुरुआत की।

लगभग 1 घंटे की मशक्कत के बाद सिविल डिफेंस की टीम द्वारा मृतक केशव को पानी से बाहर निकाला गया। जानकारी के अनुसार मृतक की पहचान  सीकर निवासी 23 वर्षीय शिवपाल वर्मा के रूप में हुई।

मृतक उदयपुर मैं जॉब के सिलसिले में रहा करता था रविवार को अपने दोस्तों के साथ मिलकर वहां गोगुंदा स्थित दम पर पिकनिक मनाने पहुंचा था जहां हादसे में उसकी जान चली गई।

 सिविल डिफेंस की टीम द्वारा मृतक के शव को उदयपुर के एमबी हॉस्पिटल से मोर्चरी में पोस्टमार्टम के लिए रखवाया गया तो वहीं पुलिस द्वारा मृतक की घर वालों को घटना की जानकारी दे दी गई है और उनके उदयपुर आने के बाद ही उसके शव का पोस्टमार्टम करवाया जाएगा।