×

प्रदेश में 20 IAS के तबादले, मालावत फिर बने उदयपुर नगर निगम आयुक्त

सरकार ने उदयपुर में क्यूं खाली छोड दिया ये महत्वपूर्ण पद

 

उदयपुर, 3 अक्टूबर । राजस्थान विधानसभा चुनाव में अब ज्यादा समय नहीं बचा है और इसके पहले राजस्थान सरकार ने बड़ा प्रशासनिक फेरबदल किया है। सोमवार (2 अक्टूबर) की देर रात करीब 20 आईएएस अधिकारियों की तबादला सूची जारी की । साथ ही तीन आईएएस को उनके पद के साथ अन्य पदों का अतिरिक्त कार्यभार सौंपा गया है।

उदयपुर में खान एवं भू-विज्ञान विभाग निदेशक संदेश नायक को राजफैड जयपुर प्रबंध निदेशक बनाया गया। उनका अतिरिक्त चार्ज टीएडी आयुक्त ताराचंद मीणा को दिया गया है। उदयपुर नगर निगम में दो दिन पहले ही आईएएस मयंक मनीष का तबादला जयपुर स्टेट हेल्थ इंश्योरेंस में सीईओ के पद पर किया था और उनकी रिक्त हुई जगह पर अब उद्योग संवर्धन ब्यूरो के अतिरिक्त आयुक्त वासुदेव मालावत को वापस नगर निगम उदयपुर के आयुक्त पद पर लगाया गया है। वे पहले भी निगम आयुक्त रह चुके हैं।

इनके अलावा जयपुर में ऊर्जा विभाग संयुक्त शासन सचिव डॉ. मंजू को उदयपुर आबकारी अतिरिक्त आयुक्त के पद पर लगाया है। वहीं जिला परिषद सीइओ सलोनी खेमका को उद्योग संवर्धन ब्यूरो में अतिरिक्त आयुक्त के पद पर लगाया गया है। हालांकि अभी उनकी जगह उदयपुर सीइओ के पद पर किसी को नियुक्त नहीं किया है। इससे यह पद फिलहाल रिक्त हो गया है।