×

सूरजपोल चौराहे से हटाया अतिक्रमण

बड़े नाले पर किया था अतिक्रमण

 
थोड़ी बारिश में ही भर जाता है पानी

उदयपुर 18 अगस्त 2022  । नगर निगम उदयपुर ने गुरुवार को बड़ी कार्रवाई करते हुए सूरजपोल से उदियापोल जाने वाले रास्ते पर स्थित नाले पर किए गए अतिक्रमण को हटवा कर नाले की सफाई का कार्य करवाया गया।

नगर निगम स्वास्थ्य समिति अध्यक्ष वेणीराम सालवी ने बताया कि नगर निगम महापौर गोविंद सिंह टाक, उप महापौर पारस सिंघवी के निर्देश पर गुरुवार को निगम दस्ते द्वारा बड़ी कार्रवाई की गई। सूरजपोल के कई व्यापारियों द्वारा पानी भरने की शिकायत की गई थी। थोड़ी बारिश में ही सूरजपोल चौराहे पर पानी इकट्ठा हो जाता है जिससे आने जाने वाले वाहनों के साथ-साथ स्थानीय निवासियों को भी भयंकर समस्या हो रही है। 

गुरुवार को महापौर उपमहापौर के निर्देश पर कार्यवाही प्रारंभ की गई। गुरुवार को जेसीबी मशीन की सहायता से जहाँ बड़े नाले पर पक्का निर्माण कर अतिक्रमण किया गया था उसको हटाया गया एवं पानी निकासी का नाला जो पूरी तरह मलबे से भर गया था उस मलबे को भी खाली करवाया गया। भविष्य में किसी तरह की कोई समस्या नहीं हो इसको लेकर भी उपमहापौर एवं स्वास्थ्य समिति अध्यक्ष पारस सिंघवी ने स्वास्थ्य अधिकारी सत्यनारायण शर्मा एवं स्वास्थ्य निरीक्षक सुभाष शर्मा को निर्देश दिए हैं।