×

उदयपुर पुलिस की तत्परता से सोशल मीडिया पर साम्प्रदायिक सौहार्द बिगाडने वाले वीडियो को फेसबुक पेज से हटवाया गया

धार्मिक भावनाओ को आहत करने व साम्प्रदायिक सौहार्द बिगडाने वाले कोई भी वीडिया व पोस्ट सोशल मीडिया पर कृपया शेयर ना करे।
 

उदयपुर 8 जुलाई 2022 । सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म फेसबुक पर एक व्यक्ति द्वारा जिला उदयपुर में हुए कन्हैयालाल हत्याकाण्ड के मामले का महिमा मण्डन करने वाला वीडियो फेसबुक पर पोस्ट किया गया। जिसका विभिन्न लोगो द्वारा सोशल मीडिया पर समर्थन किया जा रहा था एवं जिससे साम्प्रदायिक सौहार्द व आपसी भाईचारा बिगडने की पूर्ण संभावना थी। 

मामले की गम्भीरता को देखते हुये उदयपुर जिला पुलिस अधीक्षक विकास शर्मा द्वारा फेसबुक को साम्प्रदायिक सौहार्द बिगाडने वाले वीडियो को सम्बन्धित फेसबुक पेज से हटाने हेतु लिखा गया व वीडियो को सम्बन्धित पेज से तुरन्त प्रभाव से हटवाया गया। जिससे उदयपुर शहर में साम्प्रदायिक सौहार्द व शान्ति व्यवस्था बनी रही।

जिला पुलिस अधीक्षक उदयपुर द्वारा आमजन से अपील की जाती है कि धार्मिक भावनाओ को आहत करने व साम्प्रदायिक सौहार्द बिगडाने वाले कोई भी वीडिया व पोस्ट सोशल मीडिया पर कृपया शेयर ना करे।

अपील

समस्त उदयपुर–वासियों से अपील है कि सोशल मीडिया पर कोई भी धार्मिक भावनाओं को आहत करने वाली  टिप्पणी पोस्ट या शेयर करने से बचें, उदयपुर पुलिस सोशल मीडिया के हर प्लेटफार्म पर सतत निगरानी रख रही है, ऐसे व्यक्तियों को चिन्हित कर सख्त कानूनी कार्रवाई की जाएगी।