×

समय पर निगम कार्यालय नहीं पहुंचने वालो के खिलाफ होगी कार्रवाई

निगम आयुक्त ने किया विभिन्न शाखाओं क किया औचक निरीक्षण

 

उदयपुर। नगर निगम आयुक्त राम प्रकाश ने बुधवार को निगम की सभी शाखाओं का ओचका निरीक्षण कर वहां होने वाली कार्य प्रणाली के बारे में जानकारी प्राप्त कर आवश्यक दिशा निर्देश दिए।

नगर निगम आयुक्त राम प्रकाश ने बुधवार को मध्यान्ह पश्चात नगर निगम की सभी शाखाओं का औचक निरिक्षण कर उनमें होने वाले कार्यों के बारे में जानकारी प्राप्त की। आयुक्त ने सभी संबंधित शाखा अधिकारियों को सरकार द्वारा तय किए गए समय अनुसार कार्य संपन्न करने के निर्देश दिए साथ ही अपने कार्यालय में सफाई व्यवस्था एवं फाइलिंग को व्यवस्थित रखने के भी निर्देश दिए। 

समय पर नहीं पहुंचने पर होगी कार्यवाही

नगर निगम आयुक्त राम प्रकाश ने बुधवार को नोटिस जारी कर समस्त प्रभारी अधिकारी व कार्मिकों को निगम कार्यालय समय पर पहुंचने के निर्देश जारी किए हैं। उन्होंने कहा कि कार्यालय समय प्रातः 9.30 बजे से सायं 6.00 बजे तक का निर्धारित है, तथा भोजन अवकाश दोपहर 1.30 से 2.00 बजे तक नियत है। अतः निगम के फिल्ड ड्युटी में नियुक्त अधिकारी/कार्मिकों को छोड़कर अन्य समस्त अधिकारी / कार्मिक  उपरोक्त समय में कार्यालय में उपस्थित रहेंगे। औचक निरीक्षण के दौरान अनुपस्थित कार्मिकों के विरूद्ध अनुशासनात्मक कार्यवाही अमल में लाई जायेगी।