×

हिस्ट्रीशीटर के रेस्टोरेंट पर चला बुलडोज़र

नेशनल हाइवे 8 पर स्थिति हिस्ट्रीशीटर किशन मेनारिया के श्री कृष्णा रेस्टोरेंट पर एनएचएआई के अधिकारियों द्वारा कार्यवाही

 

उदयपुर 4 मई 2023 । शहर के सुखेर थाना क्षेत्र में नेशनल हाइवे 8 पर स्थिति श्री कृष्णा रेस्टोरेंट पर एनएचएआई के अधिकारियों द्वारा कार्यवाही करते हुए अतिक्रमण हटाने के लिए बुलडोज़र चलाया गया। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार हाईवे के नजदीक सरकारी जमीन पर अवैध कब्जा कर बैठे रेस्टोरेंट संचालक के रेस्टोरेंट को तोड़ा तोड़ा गया ।

गुरुवार को एनएचएआई के कई अधिकारी सुखेर थाना क्षेत्र चीरवा टनल के पास स्थित कृष्णा रेस्टोरेंट पहुंचे और अवैध अतिक्रमण कर बैठे लोगों पर कार्रवाई करते हुए बुलडोजर चलाकर अवैध अतिक्रमण को तोड़ा।  

जानकारी के अनुसार अतिक्रमण हटाने की कार्यवाही जिस रेस्टोरेंट पर की गई वह सुखेर थानाक्षेत्र के हिस्ट्री शीटर किशन मेनारिया द्वारा अवैध अतिक्रमण किया हुआ था और रेस्टोरेंट कों संचालित किया ज़ा रहा हैं। 

हिस्ट्रीशीटर किशन मेनारिया और उसके भाई दीपक मेनारिया द्वारा पिछले दिनों थाना क्षेत्र के सारा गांव निवासी किशन रेबारी कों किडनेप किया गया था, जब पुलिस ने उसे पकड़ने के लिए पीछा किया तो उसे उन्होने केलवा के नजदीक पुलिस टीम पर फायरिंग की और पुलिस के वाहन नुक्सान पहुँचाया, जिस पर दोनों कों गिरफ्तार कर राजसमंद पुलिस के हवाले किया गया था, जिसके बाद से इस मामले में किसान और इसका भाई न्यायिक अभिरक्षा में हैं और राजसमंद जेल में हैं।

किशन मेनारिया सुखेर थाने का हिस्ट्री शीटर हैं और उसके विरुद्ध 19 अपराधिक मामले दर्ज हैं। नेशनल हाइवे के अधिकारीयों द्वारा लेटर मिलने के बाद इस कार्यवाही कों अंजाम दिया गया, मौके पर इस कार्यवाही के दौरान भारी पुलिस जाब्ता मौजूद रहा।