×

वल्लभनगर धरियावद में 30 अक्टूबर को होगा चुनाव

वल्लभनगर और धरियावद उपचुनाव का कार्यक्रम जारी

 
नामांकन की अंतिम तिथि 8 अक्टूबर है वहीं नामांकन की समीक्षा 11 अक्टूबर को की जाएगी जबकि नाम वापसी की अंतिम तिथि 13 अक्टूबर निर्धारित की गई है। उन्होंने बताया कि उपचुनाव के तहत मतदान 30 अक्टूबर को होगा वहीं मतगणना 2 नवंबर को होगी

उदयपुर, 28 सितंबर। भारत निर्वाचन आयोग द्वारा जिले के विधानसभा क्षेत्र वल्लभनगर कें विधायक के रिक्त पद के उपचुनाव के लिए कार्यक्रम जारी कर दिया है।

जिला निर्वाचन अधिकारी (कलक्टर) चेतन देवड़ा ने बताया कि निर्धारित कार्यक्रम के तहत उपचुनाव के लिए अधिसूचना 1 अक्टूबर को जारी होगी। नामांकन की अंतिम तिथि 8 अक्टूबर है वहीं नामांकन की समीक्षा 11 अक्टूबर को की जाएगी जबकि नाम वापसी की अंतिम तिथि 13 अक्टूबर निर्धारित की गई है। उन्होंने बताया कि उपचुनाव के तहत मतदान 30 अक्टूबर को होगा वहीं मतगणना 2 नवंबर को होगी।

तैयारियां आरंभ, प्रकोष्ठ प्रभारियों की बैठक आज

जिला निर्वाचन अधिकारी देवड़ा ने बताया कि उपचुनाव घोषणा के साथ ही आदर्श आचार संहिता प्रभावी हो गई हैं वहीं निर्वाचन विभाग और संबंधित प्रकोष्ठों द्वारा इसके लिए तैयारियां आरंभ कर दी गई है। उन्होंने बताया कि उपचुनाव के तहत गठित विभिन्न प्रकोष्ठों के प्रभारियों की बैठक आज दोपहर 2 बजे कलेक्ट्रेट में आयोजित की जाएगी।