×

उदयपुर शहर में सोमवार को कर्फ्यू अवधि में सुबह 8 से शाम 8 बजे तक मिली छूट

शांति की राह पर लौट रही है लेकसिटी

 

उदयपुर 3 जुलाई 2022 । उदयपुर शहर में हुई घटना से उत्पन्न तनाव के बाद रविवार को शांति की स्थिति देखते हुए जिला प्रशासन की ओर से सोमवार को शहरवासियों को और अधिक राहत प्रदान की गई है।

जिला मजिस्ट्रेट ताराचंद मीणा ने एक आदेश जारी कर सोमवार 4 जुलाई को को कर्फ्यू में 12 घंटे की छूट प्रदान की है। जिला मजिस्ट्रेट ताराचंद मीणा ने बताया कि शहर के धानमंडी, घंटाघर, हाथीपोल, अंबामाता, सूरजपोल, सविना, भूपालपुरा, गोवर्धनविलास, हिरणमगरी, प्रतापनगर एवं सुखेर पुलिस थाना क्षेत्रों में लागू किए गए कर्फ्यू में 12 घंटे सुबह 8 बजे से रात 8 बजे तक की छूट दी गई है। निर्धारित अवधि के बाद इन थाना क्षेत्रों में कर्फ्यू यथावत जारी रहेगा। 

आज रविवार 3 जुलाई को कर्फ्यू में 10 घंटे की छूट प्रदान की थी। इस आदेश के तहत रविवार सुबह 8 से शाम 6 बजे तक कर्फ्यू में छूट मिली थी। जबकि कल शनिवार को दोपहर 12 बजे से 4 बजे तक छूट मिली थी। कर्फ्यू के निरंतर बढ़ती छूट लेकसिटी के शांति के पथ पर लौटने की निशानी है।  

उल्लेखनीय है कि उदयपुर शहर के धानमण्डी थाना क्षेत्र में घटित हत्याकांड की घटना के कारण साम्प्रदायिक सद्भाव व कानून व्यवस्था प्रभावित होने को दृष्टिगत रखते हुए जिला मजिस्ट्रेट ताराचंद मीणा ने शहर के विभिन्न पुलिस थाना क्षेत्रों में 28 जून को रात्रि 8 बजे से आगामी आदेश तक के लिए कर्फ्यू लगा दिया था।