×

गारियावास निवासी महिला पाई गई कोरोना पॉजिटिव 

आज ही उदयपुर के सलूम्बर निवासी आरएसी जवान भी जयपुर में कोरोना पॉजिटिव पाया गया
 
उदयपुर में कोरोना संक्रमितों की संख्या बढ़कर 8 हुई

उदयपुर 29 अप्रैल 2020। उदयपुर के गारियावास के सब सिटी सेण्टर निवासी 48 वर्षीया महिला कोरोना पॉजिटिव पाई गई है। प्राप्त जानकारी के अनुसार महिला कैंसर पीड़ित बताई जा रही है जिनका इलाज एमबी अस्पताल में चल रहा है। अभी महिला के निकट सम्पर्क वाले आठ लोगो की स्क्रीनिंग की जा रही है। जिसमे महिला का पति, एक किरायेदार और आठ रिश्तेदार शामिल है। इन सभी को कोरेन्टाइन किया जायेगा और कोरोना जांच की जाएगी। 

इधर उदयपुर के सलूम्बर निवासी आरएसी बटालियन का जवान कोरोना पॉजिटिव पाया गया है। हालांकि उसकी जांच जयपुर में हुई है। वो कल ही उदयपुर से जयपुर पहुंचा था। प्राप्त जानकारी के अनुसार कांस्टेबल जयपुर में पदस्थ था। लॉकडाउन से पूर्व छुट्टी पर गांव आया था। लॉकडाउन की वजह से उदयपुर में ही फंस गया था। आज ड्यूटी पर जाने से पहले करीब 50 जवानों से मिला। ड्यूटी पर जाने से पहले उसका कोरोना टेस्ट हुआ तो वह पॉजिटिव निकला है।

आरएसी कांस्टेबल के बस्सी निवासी जवान के परिजन, देबारी में ससुराल वाले और सलूम्बर चौकी स्टाफ को भी कोरेन्टाइन किया गया है और इन सभी की भी कोरोना जांच की गई गनीमत है की फिलहाल जवान के सम्पर्क वालो की जांच नेगेटिव पाई गई है