×

UDA पेरीफेरी में नए गांवों को शामिल करने के प्रस्ताव को लेकर हितधारकों के साथ बैठक

जनप्रतिनिधियों एवं पेरीफेरी में शामिल होने वाले प्रस्तावित गांवों के प्रतिनिधियों से जिला कलेक्टर ने की चर्चा, लिए सुझाव

 

उदयपुर 21 जून 2024 । UDA पेरीफेरी में आगामी समय में नए गांवों को शामिल करने के प्रस्ताव के संबंध में शुक्रवार को जिला परिषद सभागार में जिला कलेक्टर अरविंद कुमार पोसवाल की अध्यक्षता में जिले के जनप्रतिनिधियों एवं पेरीफेरी में शामिल होने वाले प्रस्तावित गांव के प्रतिनिधियों एवं हितधारकों की उपस्थिति में बैठक आयोजन हुआ। 

बैठक के दौरान जिला कलेक्टर ने सभी से उक्त प्रस्ताव के विभिन्न पहलुओं पर चर्चा की तथा सुझाव लिए।  बैठक के दौरान सांसद-विधायकों ने भी प्रशासन को अपने सुझाव दिए और कहा कि किसी भी आमजन के साथ अन्याय ना हो तथा प्रशासन सभी की शंकाओं का संतोषप्रद समाधान करें। इस दौरान विभिन्न गांवों से आए प्रतिनिधियों एवं आमजन ने भी प्रशासन को उक्त प्रस्ताव को लेकर अपनी शंकाए और परिवेदनाएं साझा की जिस पर जिला कलेक्टर ने सभी के वाजिब समाधान की बात कही।

जिला कलेक्टर ने कहा कि पेरीफेरी में शामिल होने वाले प्रस्तावित गांवों के संदर्भ में राज्य सरकार के निर्देशानुसार ही इस बैठक का आयोजन किया गया है, निश्चित रूप से जो भी निर्णय होगा वह जन भावना के अनुरूप ही होगा। सरकार संवाद तथा आमजन को विश्वास में लेकर ही कोई भी कदम उठाएगी। 

बैठक में उदयपुर सांसद मन्नालाल रावत, शहर विधायक ताराचंद जैन, ग्रामीण विधायक फूल सिंह मीणा, गोगुंदा विधायक प्रताप गमेती, मावली विधायक पुष्कर डांगी, वल्लभनगर विधायक उदयलाल डांगी, उप जिला प्रमुख पुष्कर तेली, यूडीए आयुक्त राहुल जैन, ओएसडी जितेंद्र ओझा, समाजसेवी रवींद्र श्रीमाली समेत सरपंच प्रतिनिधि, जिला परिषद, पंचायत समिति सदस्य आदि शामिल हुए।