×

जन प्रतिनिधि के दबाव के चलते उदयपुर - बड़ी क्षेत्र के लियो का गुडा में रोड के बीच बना दिया "चेक डैम"

क्षेत्र वासियों ने अब जिला परिषद्, जिला कलेक्टर और मुख्य मंत्री कार्यालय तक अपनी शिकायत पहुंचा कर गुहार लगाईं है।

 
हाल ही में बिछाई हुई पाइप लाइन जिसका कार्य संपन्न होने की कगार पर था उसे तोड़ दिया गया और सड़क से 4 फीट की उंचाई ले कर फिर से पाइपलाइन बिछाने की कवायद छिड गयी।

उदयपुर के बड़ी क्षेत्र में लियो का गुडा इलाके में रोड के बीच रास्ता खोद के पाइपलाइन बीछाए जाने का कार्य किया जा रहा है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार क्षेत्र वासियों और वहां रोड के पास रहने वाले लोगों के अनुसार XEN के दी हुए डिजाईन के मुताबिक पाइप लाइन बिछा दी गयी थी।  हाल ही में बिछाई हुई पाइप लाइन जिसका कार्य संपन्न होने की कगार पर था उसे तोड़ दिया गया और सड़क से 4 फीट की उंचाई ले कर फिर से पाइपलाइन बिछाने की कवायद छिड गयी।

जब क्षेत्र वासियों ने प्रोजेक्ट सुपरवाइजर से इस बदले हुए डिजाईन का कारण पुछा, तो उन्हें बताया गया की क्षेत्र के जन प्रतिनिधि प्रतिभा नागदा और कुछ गाँव वालों ने साईट पर आ कर हंगामा किया, पाइप लाइन को तुडवाया और इस कार्य को पुनः करने की मांग की। जब क्षेत्र वासियों ने अधिशासी अभियंता से बात की तो उन्होंने कहा कि जन प्रतिनिधि ने कहा की डिजाईन गलत है और इससे पाइप में पानी और मिटटी भर जाने की संभावना है। इस बात के चलते और जन प्रतिनिधि के दबाव में बिछाई हुई पाइप लाइन तुडवाई गयी, और पुनः सड़क के 4 फीट ऊपर आती हुई नई पाइप लाइन बिछाई गई।

क्षेत्र वासियों ने अब जिला परिषद्, जिला कलेक्टर और मुख्य मंत्री कार्यालय तक अपनी शिकायत पहुंचा कर गुहार लगाईं है। वहीँ जिला परिषद् द्वारा मौका मुआयना एवं कार्यवाही करने आश्वासन दिया गया है।