×

लखारा चौक-नाड़ाखाडा लिंक रोड़़ पूर्ववर्ती सुविधायें जारी रखने हेतु सिंघवी को दिया ज्ञापन

अब उस स्थल पर चार पहिया वाहनों की पार्किंग का निर्माण हो रहा है।

 
लखारा चौक में नाड़ाखाड़ा पार्किंग में निर्माणाधीन मल्टी स्टोरिज़ पार्किंग में अव्यस्थित खड़े रहने वाले दुपहिया वाहनों को व्यवस्थित करने हेतु पार्किंग स्थल पर दुपहिया वाहन रखने हेतु पूवर्वर्ती व्यवस्था के तहत निःशुल्क पार्किंग जारी रखनें का आग्रह किया।

उदयपुर। लखारा चौक एसोसिएशन ने लखारा चौक में नाड़ाखाड़ा पार्किंग में निर्माणाधीन मल्टी स्टोरिज़ पार्किंग में लखारा चौक में अव्यस्थित खड़े रहने वाले दुपहिया वाहनों को व्यवस्थित करने हेतु पार्किंग स्थल पर दुपहिया वाहन रखने हेतु पूवर्वर्ती व्यवस्था के तहत निःशुल्क पार्किंग जारी रखनें का आग्रह किया।
 

एसोसिएशन के उपाध्यक्ष मनोहर भोरावत ने बताया कि ज्ञापन में कहा गया कि यह पूर्व में व्यवस्था नेता प्रतिपक्ष गुलाबचन्द कटारिया के निर्देश पर नगर निगम द्वारा की गई थी। अब उस स्थल पर चार पहिया वाहनों की पार्किंग का निर्माण हो रहा है। इस स्थल पर ठेकेदार को कह कर एसोसिएशन के लिये दुपहिया वाहनों की पार्किंग निःशुल्क सुनिश्चित करवानें का आग्रह किया है ताकि लखारा चौक स्थल अतिक्रमण एवं दुपहिया वाहनों की  अव्यवस्थित पार्किंग से मुक्त रह सकें।

क्षेत्र के व्यापारी मुकेश वाधवानी ने बताया कि एसोसिएशन ने पार्षद देवेन्द्र साहू के सहयोग पार्किंग स्थल के समीप ही निगम के बनें शौचालय में महिला-पुरूष के लिये पृथक शौचालय एवं मूत्रालय बनवानें का प्रस्ताव पास करवाया था लेकिन कुछ समय पश्चात पार्किंग निर्माण का कार्य प्रारम्भ हो गया। अतः वह कार्य भी ठण्डे बस्ते में चला गया। पार्किग स्थल पर ही महिला-पुरूष के लिये प्रथक-प्रथक शौचालय का निर्माण करया जायें।  

अन्य व्यापारी राजेश खत्री ने बताया कि पार्किंग स्थल पर इन दिनों काफी मलबा पड़ा हुआ है। उस मलबे से क्षेत्रवासियों को काफी परेशानी हो रही है। पूर्व भी निगम को कहा गया लेकिन अभी तक उस समस्या का समाधान नहीं निकला। निगम के साथ सहयोग करने में एसोसिएशन के सभी सदस्य हर संभव मदद को तैयार है।