×

टीएसी सदस्य पंड्या ने ग्रामीण क्षेत्रों की सड़कों का लिया जायजा

क्षतिग्रस्त सड़कों को दुरुस्त कर राहगीरों को राहत प्रदान करें-पंड्या

 

उदयपुर 31 अगस्त 2022 । राजस्थान अनुसूचित जनजाति परामर्शदात्री परिषद के सदस्य एवं पूर्व जिला उप प्रमुख लक्ष्मीनारायण पंड्या ने ग्रामीण क्षेत्रों की सड़कों का निरीक्षण कर निर्माण विभाग के अधिकारियों को इनके दुरुस्तीकरण के निर्देश दिए। उन्होंने जिले के जयसमंद-जगत मार्ग पर क्षतिग्रस्त सड़क को तत्काल प्रभाव से दुरस्त कर ग्रामीणों व राहगीरों को राहत प्रदान करने के निर्देश दिए।

पंड्या ने मेवल क्षेत्र के लगभग 30 ग्रामों को जोड़ने वाली मुख्य सड़क जयसमंद से जगत जो कि लगभग 15 दिन पूर्व जयसमंद झील से सटी हुई थी वह क्षतिग्रस्त हो गई थी जिसके कारण पूरे मेवल क्षेत्र के ग्रामों का आवागमन रुक गया है। उस क्षतिग्रस्त मार्ग पर मोटरसाइकिल से विभाग के अधिकारियों के साथ मौके पर जाकर जायजा लिया। 

सड़क मार्ग क्षतिग्रस्त के होने से मेवल क्षेत्र की ग्राम पंचायत सेमाल, नईझर, जावद, अदवास, बगुरवा, गामडी, मैथुडी, जवारड़ा के लगभग 30 ग्रामों का आवागमन पंचायत समिति मुख्यालय तहसील मुख्यालय से टूट जाने से इन ग्रामों की जनता की समस्या के समाधान हेतु सार्वजनिक निर्माण विभाग के अधिशाषी अभियंता एवं उच्चाधिकारियों के दूरभाष पर वार्ता कर क्षतिग्रस्त जयसमंद जगत मार्ग को तत्काल प्रभाव से दुरस्त कराने के निर्देश दिए। इस दौरान समाजसेवी मोडीलाल सेम्बारा, प्रवीण पानेरी, कालूलाल मीणा गामडी तथा सहायक अभियंता व निजी सचिव सुभाष जोशी साथ रहे।