×

G-20 सतत वित्त कार्य दल की दूसरी बैठक कल से उदयपुर में

सारी प्रशासनिक तैयारियां पूर्ण, एक बार फिर लेकसिटी का निखरा स्वरूप

 

उदयपुर 20 मार्च 2023 । G-20 सतत वित्त कार्य दल की दूसरी बैठक का शुभारंभ मंगलवार 21 मार्च को उदयपुर में होगा। इस वृहद एवं महत्वपूर्ण आयोजन को लेकर सारी प्रशासनिक तैयारियां पूर्ण कर ली गई है। जिला कलक्टर ताराचंद मीणा के निर्देशन में टीम उदयपुर के प्रयासों के एक बार फिर लेकसिटी का निखरा स्वरूप आने वाले मेहमानों के साथ शहरवासियों एवं यहां आने वाले पर्यटकों को आकर्षित करेगा।

इस महत्वपूर्ण आयोजन में विभिन्न देशों से आने वाले मेहमानों के स्वागत-सत्कार के साथ उनके आगमन, ठहराव, सुरक्षा आदि के पुख्ता इंतजाम किये गये है। वहीं विभिन्न निर्धारित कार्यक्रम स्थलोें पर सभी आवश्यक व्यवस्थाएं सुनिश्चित की गई है। अतिथियों के आगमन स्थल से लेकर कार्यक्रम स्थल तक के मुख्य मार्गों व चौराहों पर होर्डिंग्स, बैनर एवं अन्य प्रचार सामग्री के माध्यम से अतिथियों का स्वागत किया जा रहा है।

G-20 की प्रथम बैठक के सफल एवं भव्य आयोजन के बाद फिर से यह अवसर उदयपुर को मिला है, यह गौरव की बात है। जिला कलक्टर के नेतृत्व वाली टीम के प्रयासों से लेकसिटी एक बार फिर वृहद आयोजन की साक्षी बनेगी। कलक्टर ने आयोजन से जुड़े सभी विभागों को निर्देश दिए है कि इस आयोजन से जुड़े सभी दायित्वों का बखूबी निर्वहन सुनिश्चित करें ताकि विश्व पटल पर हमारी साख पूर्व आयोजन की भांति बनी रहे।