×

बेदला गांव के छतरियों वाले श्मशान पर बहुप्रतीक्षित पुलिया निर्माण कार्य को मिली हरी झंडी 

बड़गांव उप प्रधान प्रताप सिंह राठौड़ की मेहनत रंग लाई 

 

दशकों से चली आ रही पुलिया निर्माण की समस्या से बेदला गाव के लोग खासे परेशान थे।  ऐसे में अब इस पुलिया निर्माण को हरी झंडी मिलने के बाद जल्दी का कार्य शुरू होगा और स्थानीय लोगों को इसका काफी फायदा मिलेगा

उदयपुर शहर से सटे बेदला गांव के छतरियों वाले श्मशान पर बहुप्रतीक्षित पुलिया निर्माण कार्य को हरी झंडी मिल चुकी है। नगर विकास प्रन्यास की आज हुई ट्रस्ट की बैठक में श्मशान के पुलिया निर्माण को मंजूरी मिल चुकी है। दशकों से चली आ रही पुलिया निर्माण की समस्या से बेदला गाव के लोग खासे परेशान थे।  ऐसे में अब इस पुलिया निर्माण को हरी झंडी मिलने के बाद जल्दी का कार्य शुरू होगा और स्थानीय लोगों को इसका काफी फायदा मिलेगा । 

गौरतलब है कि शमशान पर पुलिया निर्माण नहीं होने की वजह से बेदला गांव के लोगों को शवयात्रा को लेकर 4 से 5 किलोमीटर का सफर तय करना पड़ता था लेकिन अब UIT द्वारा इस प्रस्तावित पुलिया निर्माण से क्षेत्र के लोगो को राहत मिलेगी । 

बड़गांव पंचायत समिति के उपप्रधान प्रताप सिंह राठौड़ ने बताया कि इस पुलिया निर्माण से क्षेत्र की जनता को खासी राहत मिलेगी और दशकों से आ रही इस जटिल समस्या का निदान होगा। राठौड़ ने इस मौके पर मावली विधायक धर्म नारायण जोशी,जिला कलेक्टर चेतन नाम देवड़ा,UIT सचिव अरुण हसीजा का भी आभार व्यक्त किया है । बरसों से आ रही इस समस्या के समाधान होने से बेदला गांव के लोगों में भी काफी उत्साह का माहौल देखा जा रहा है । 

उल्लेखनीय है की बेदला गांव के छतरियों वाले श्मशान पर पुलिया न होने की वजह से बेदला गांव के लोगो को शवयात्र को लेकर खासी समस्याओ का सामना करना पड़ता है बड़गाँव पंचायत के उप प्रधान प्रताप सिंह राठौड़ के भागीरथ प्रयासों के चलते बेदला गांव के लोगो को यह सौगात मिली।