×

गिट्स के 3 विद्यार्थियों का कोलेब्रा मे टेक्नीकल रिक्रुइटर के पद पर चयन

कोलेब्रा 1991 से 16000 से अधिक कर्मचारियों के साथ यू.एस., कनाड़ा, ऑस्ट्रेलिया, आयरलैण्ड, पोलैण्ड, इण्डिया, मलेशिया फिलिपिंस और सिंगापुर जैसे देशों में आई.टी. सेक्टर अपनी सेवाए प्रदान कर रहीं हैं। 
 
वर्चुअल कैम्पस इन्टरव्यू द्वारा 03 विद्यार्थियों का एम.एन.सी. आई.टी. कम्पनी ‘‘कोलेब्रा’’ में टेक्नीकल रिक्रुइटर के पद पर चयन हुआ।

गीतांजली इंस्टिट्यूट ऑफ़ टेक्निकल स्टडीज में वर्चुअल कैम्पस इन्टरव्यू द्वारा 03 विद्यार्थियों का एम.एन.सी. आई.टी. कम्पनी ‘‘कोलेब्रा’’ में टेक्नीकल रिक्रुइटर के पद पर चयन हुआ।

संस्थान के ट्रेनिंग एण्ड प्लेसमेन्ट हैड अरविन्द सिंह पेमावत ने बताया कि कोलेब्रा 1991 से 16000 से अधिक कर्मचारियों के साथ यू.एस., कनाड़ा, ऑस्ट्रेलिया, आयरलैण्ड, पोलैण्ड, इण्डिया, मलेशिया फिलिपिंस और सिंगापुर जैसे देशों में आई.टी. सेक्टर अपनी सेवाए प्रदान कर रहीं हैं। 

कम्पनी की टेक्नीकल टीम ने सर्वप्रथम पी.पी.टी. के माध्यम से कम्पनी के बारे में विद्यार्थियों को अवगत कराया उसके पश्चात् लिखित परीक्षा एवं तकनीकी इन्टरव्यू के माध्यम से कम्प्यूटर इंजीनियरिंग ब्रांच के विद्यार्थी पलक इंटोदिया व पूर्वी द्विवेदी एवं मैकेनिकल इंजिनियरिंग के विद्यार्थी अर्जुन का चयन टेक्नीकल रिक्रुइटर के पद पर किया।

संस्थान के निदेशक डाॅ. विकास मिश्र एवं वित्त नियंत्रक बी.एल. जांगिड़ ने चयनित विद्यार्थियो के स्वर्णिम भविष्य की कामना की।