×

हिन्दुस्तान जिंक प्रबंधन द्वारा कर्मचारियों को बोनस एवं एक्सग्रेसीया की घोषणा

दीवाली से पूर्व बोनस की घोषणा

 

हिन्दुस्तान जिंक प्रबंधन द्वारा वर्ष 2021-22 हेतु कंपनी में कार्यरत स्थायी एवं संविदा कर्मचारियों के लिये बोनस एवं एक्सग्रेसीया की घोषणा की गयी है। उल्लेखनीय है कि कंपनी में लगभग 25 हजार कर्मचारी कार्यरत है। घोषणा के तहत् सभी स्थायी श्रमिकों को 1 लाख 38 हजार पांच सौ सभी अण्डरग्राउण्ड संविदा श्रमिकों को 82000 रूपये सभी सरफेस संविदा श्रमिकों को 19250 रूपये गुडविल जेस्टर के साथ 8.33 वास्तविक सैलरी पर बोनस दिया जाएगा। 

बोनस की घोषणा पर हिन्दुस्तान जिंक वर्कस फेडरेशन के अध्यक्ष यूएम शंकर दास ने हिन्दुस्तान जिंक प्रबंधन को श्रमिकों और फेडरेशन की ओर से धन्यवाद देते हुए कहा कि दीवाली से पूर्व बोनस की घोषणा से त्यौहार को कर्मचारियों के परिवार और अधिक उत्साह से मना सकेगें।

इस अवसर पर हिन्दुस्तान जिंक के मुख्य कार्यकारी अधिकारी अरुण मिश्रा, सीएफओ संदीप मोदी, एच आर विभाग से मनमीत सिंह, मोहम्मद अली, दीपक गखरेजा, अनूप कुमार, अनिल गदिया, कृष्णा राव, अक्षत यादव, सौरभ मिश्रा  हिंदुस्तान जिंक वर्कर्स फेडरेशन की ओर से अध्यक्ष यूएम शंकर दास, महामंत्री  कल्याण सिंह शक्तावत सहायक महामंत्री प्रकाश श्रीमाल, घनश्याम सिंह राणावत, महेंद्र सोनी, लालू राम मीणा कोषाध्यक्ष मांगीलाल अहीर ने समझौते पर हस्ताक्षर किए।