×

ब्रेक थ्रू ने लांच किया अपना पहला ‘उदयपुर पेन्ट्स‘ रिटेल ब्रांड गैलरी

उदयपुर का पहला रजिस्टर्ड क्लोथिंग ब्रांड शुरू

 

ब्रांड को सेलेब्रिटीज़ तक पहन चुके

उदयपुर 1 अप्रैल 2021। झीलों की नगरी उदयपुर से उदयपुर के लिए पहला गारमेंट ब्रांड ब्रेक थ्रू ने अपना पहला स्टोर रिटेल ब्रांड गैलरी की शुरूआत आज सुन्दरवास स्थित ओस्तवाल प्लाजा से की, जिसका उद्घाटन परिजनों ने किया। अब यह शहर का पहला रजिस्टर्ड क्लोथिंग ब्रांड बन गया है।  

वर्ष 2011 में ब्रेक थ्रू ब्रांड की शुरुआत करने वाले की नेवी लोढ़ा, गौरव नागदा व मोहित जैन ने आज यहाँ आयोजित प्रेस वार्ता में बताया कि 2011 में सिर्फ ऑनलाइन उपलब्ध होने वाली जोधपुरी स्टाइल की पैन्ट्स से इसकी शुरूआत की गई। तत्पश्चात् इनकी सप्लाई इंडिया में विभिन रिटेल स्टोर पर उपलब्ध करायी गई। जिनमें इंडिया के नामी रिटेल स्टोर शामिल है।

इन्होंने बताया कि ब्रेक थ्रू ब्रांड विभिन राज्यों राजस्थान, गुजरात, महाराष्ट्र, आंध्रप्रदेश, दिल्ली, मध्यप्रदेश, कर्णाटक, चेन्नई में विख्यात है। जो मेन्सवेयर पोलो स्टाइल पैन्ट्स बनाता है। अब ये ब्रांड इसके साथ ही उदयपुर पैन्ट्स के नाम से एक नया ब्रांड शुरू करने जा रहा है। जिसका उद्देश्य राजस्थान के उदयपुर के ब्रांड को अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर स्थापित करना है। ब्रांड के संस्थापक नेवी लोढ़ा ने बताया कि इससे पहले उदयपुर से कोई भी रजिस्टर्ड क्लोथिंग ब्रांड नहीं था और ये नया ब्रांड उदयपुर पैन्ट्स ब्रेक थ्रू ( Breakthrough) ब्रांड की नयी मेन वियर ट्राउजर्स केटेगरी है, जो की उदयपुर को फैशन के क्षेत्र में एक नई पहचान देगा।

ब्रांड को सेलेब्रिटीज़ तक पहन चुके

गत वर्षो में इस ब्रांड की जोधपुरी स्टाइल पैन्ट्स को कई बॉलीवुड सेलिब्रिटीज जैसे नील नितिन मुकेश, एंकर मंत्रा भी पहन चुके है, साथ ही ये ब्रांड अब जोधपुरी सूट, नेहरू जैकेट, हंटिंग शर्ट्स, राजनिति सेट, ब्लेजर, ट्रॉउजर, अचकन के साथ कई वेरायटीज ला रहा है। शीघ्र ही यह ब्रांड अब अपना इ कॉमर्स वेबसाइट भी शुरू करेगा। इस ब्रांड के साथ हिंदुस्तान के 150 से ज्यादा रिटेलर्स जुड़े है।