×

बापू बाजार और टाउन हॉल में इलेक्ट्रोनिक दुकानों को खोलने की इजाजत देने की मांग 
 

 
उदयपुर इलेक्ट्रोनिक ट्रेड एसोसिएशन ने आज जिला कलेक्टर को पत्र लिखकर शहर के मुख्य बाजारों में इलेक्ट्रोनिक की दुकानों को खोलने की इजाजत देने की मांग की है। 

उदयपुर। उदयपुर इलेक्ट्रोनिक ट्रेड एसोसिएशन ने आज जिला कलेक्टर को पत्र लिखकर शहर के मुख्य बाजारों में इलेक्ट्रोनिक की दुकानों को खोलने की इजाजत देने की मांग की है। 

एसोसिएशन के अध्यक्ष रमेश शाह ने बताया कि भारत सरकार द्वारा कोविड-19 के सन्दर्भ में जारी दिशा-निर्देशों में भी पंखों एवं कूलर की दुकानों को आवश्यक सेवाओं में रखा ताकि व्यापारीगण अपनी दुकान खोल सकें। भारत सरकार के निर्देशों की पालना करते हुए मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने भी उन निर्देशों को जारी रखते हुए पंखों एवं कूलर के अलावा एसी फ्रिज बेचने वाले इलेक्ट्रॉनिक्स की दुकानों को भी आवश्यक वस्तु की दुकानों के साथ-साथ लॉक डाउन 4 में भी इजाजत दे दी थी। 

सचिव के.के.गुप्ता ने बताया कि जिला कलेक्टर ने भी बापू बाजार व टाउन हॉल स्थित इलेक्ट्रोनिक की दुकानों को पंखे कूलर इत्यादि इलेक्ट्रॉनिक बेचने की परमिशन दे रखी थी लेकिन अभी इन क्षेत्रों में इन दुकानों के बंद होने के कारण गर्मी की वजह से उदयपुर की जनता कूलर इत्यादि खरीदने के लिए परेशान हो रही हैं। 

उपाध्यक्ष गुलराज पुरसवानी ने बताया कि इलेक्ट्रोनिक कारोबारियों के पास पूरी सीजन का स्टॉक गोदामों व दुकानों में भरा हुआ है। गर्मी का मौसम निकल जाने के बाद उनका सामान का कोई महत्व नहीं रह जायेगा। ऐसे में बापू बाजार एवं टाउन हॉल की इलेक्ट्रॉनिक शॉप को खोलने की इजाजत दी जाय ताकि उदयपुर की जनता एवं सभी दुकानदारों को राहत मिल सकें।