×

गिट्स के 4 छात्रों का चयन मेटाक्यूब में 

एम.एन.सी. कम्पनी मेटाक्यूब में 5.2 लाख के सालाना पैकेज पर चयन

 
मेटाक्यूब सॉफ्टवेयर जयपुर स्थित एक प्रतिष्ठित आई.टी. कम्पनी हैं जो भारत सहित यू.एस., केनाडा, यू.के. तथा यूरोप में अपनी आई.टी. सम्बन्धित सेवाएं प्रदान करती हैं।

गीतांजली इंस्टिट्यूट ऑफ टेक्निकल स्टडीज डबोक उदयपुर में ऑनलाइन केम्पस इन्टरव्यू के माध्यम से कम्प्यूटर इन्जिनियरिंग ब्रान्च के 04 विद्यार्थियों का चयन जयपुर बेस्ड आई.टी. एम.एन.सी. कम्पनी मेटाक्यूब सॉफ्टवेयर में ग्रेजुएट इन्जिनियर ट्रेनी के पद पर 5.2 लाख के सालाना पैकेज पर हुआ।

संस्थान के ट्रेनिंग एण्ड प्लेसमेंट हैड अरविन्द सिंह पेमावत ने बताया कि मेटाक्यूब सॉफ्टवेयर जयपुर स्थित एक प्रतिष्ठित आई.टी. कम्पनी हैं जो भारत सहित यू.एस., केनाडा, यू.के. तथा यूरोप में अपनी आई.टी. सम्बन्धित सेवाएं प्रदान करती हैं।

कम्पनी ऑफिशियल ने सर्वप्रथम पी.पी.टी. प्रजेन्टेशन के माध्यम से विद्यार्थियो को कम्पनी के बारे में जानकारी दी तत्पश्चात एप्टीट्यूट टेस्ट, टेक्नीकल टेस्ट एवं टेक्नीकल इन्टरव्यू के माध्यम से कम्प्यूटर इन्जिनियरिंग ब्रान्च के विद्यार्थी अमन ठाकुर, तुषार कुमार और जया सिसोदिया का चयन ग्रेजुएट इन्जिनियर ट्रेनी के पद पर 5.2 लाख के सालाना पैकेज पर किया तथा विद्यार्थी आर्यन दाधीच का चयन क्वालिटी एनालिस्ट के पद पर 4.5 लाख के सालाना पैकेज पर किया। प्रथम वर्ष इनका पैकेज 5.2 लाख सालाना व द्वितीय वर्ष से 6.2 लाख सालाना हो जायेगा।

संस्थान के निदेशक डॉ. विकास मिश्र एवं वित्त नियंत्रक बाबु लाल जांगिड ने चयनित विद्यार्थियों के स्वर्णिम भविष्य की कामना की।