×

चांदी से बने हैंडबैग का बढ़ रहा चलन

इन पर्स की कीमत करीब 30000 हजार रूपए से शुरू हो रही है

 

बदलते ज़माने के साथ फ़ैशन भी बदलती जा रही है और रोज कोई ना कोई न्यू ट्रेंड में सामने आता जा रहा हैं। गौरतलब हैं कि इन दिनों शादियों का सीजन चल रहा है ऐसे में उदयपुर शहर में इन दिनों चांदी से बने हुए हैंडबैग खासतौर पर पसंद किया जा रहे हैं। महिलाएं अलग-अलग डिजाइन और साइज के आकर्षक पर्स खरीदना पसंद कर रही है।

चांदी से बने होने के कारण यह हेंडबैग चर्चा का विषय बने हुए हैं और एक यूनिक और रॉयल लुक भी दे रहा है, वहीं इसमें मोबाइल के साथ कुछ जरूरी चीज रखने की भी प्रॉपर स्पेस मौजूद है।

इन यूनिक हैंड बैगस के बारे में ज्यादा जानकारी देते हुए सोने चांदी के व्यवसायी गणेश डागलिया ने बताया कि यह हैंड बैग,अलग-अलग साइज और वजन पर बनाएं जा रहे हैं। इन पर्स की शुरुआती कीमत करीब 30000 हजार रूपए से शुरू हो रही है।

डागलिया ने बताया कि 250 ग्राम चांदी एक छोटे पर्स में लगाई जा रही है। वहीं अगर किसी को सोने में भी यह हैंड बैग चाहिए तो वह भी तैयार किया जा सकता है। लेकिन सोने का पर्स ले जाने में भी थोड़ा रिस्क रहता है।

डागलिया ने कहा कि चांदी के पर्स पर ही सोने की आकर्षक पॉलिश की जा सकती है। वह भी दिखने में काफी ज्यादा सुंदर है उनके द्वारा सोने की पॉलिश के पर्स भी तैयार किए जा रहे हैं।