×

दक्ष होंडा पर नई होंडा सीबी 200एक्स लॉन्च

अपनी रेंज में 200 सीसी की शानदार बाइक

 

उदयपुर 25 नवंबर 2021। फतहपुरा स्थित होंडा टू व्हीलर शोरूम दक्ष होंडा पर होंडा की नई बाइक सीबी 200 एक्स गुरुवार को लांच की गई। इस अवसर पर होंडा मोटरसाइकिल एंड स्कूटर्स इंडिया प्रा. लि. के जोनल हेड अतीत कुमार भी मौजूद थे।

जोनल हेड अतीत कुमार ने बताया कि होंडा की सीबी विरासत में यह नई बाइक लांच करते हुए मुझे बड़ा हर्ष हो रहा है। इस बाइक न सिर्फ युवाओं बल्कि बाइक राइडर्स को भी विशेष रूप से आकृष्ट करेगी।

दक्ष होंडा के एमडी विकास श्रीमाली ने बताया कि 180-200 सीसी की सेगमेंट में यह बाइक ऑन रोड एवं ऑफ़ रोड दोनों अनुभवों में कम्फर्टेबल राइड का अनुभव देने से युवाओं में काफी प्रचलित हो रही है। उन्होंने बताया कि राइडिंग पाॅस्चर से होने वाली थकान को दूर करने के लिए होंडा की हाई एंड मशीनों से प्रेरित फुट पेग्स, उठा हुआ हैंडल बार हैं जो इसके डिजाइन को सही मात्रा में कठोरता और ताकत जोड़ता हैं। सवार को न्यूनतम प्रतिरोध के साथ स्वतंत्र रूप से आगे बढ़ने की अनुमति देता है, और मोटरसाइकिल की समग्र अपील करता है। सीबी 200 एक्स कवर्स इंटीग्रेटेड एलईडी विंकर से सुसज्जित है और आसपास की पगडंडियों की खोज करते समय बाइक को आत्मविश्वास की एक अतिरिक्त परत प्रदान करता है। लंबी और आरामदायक स्पोर्टी स्प्लिट सीट (613 मिमी) सवार और पीछे बैठने वाले दोनों को हमेशा आराम महसूस कराती है। सुपीरियर इंजीनियरिंग और प्रीमियम सौंदर्यशास्त्र का एक विशिष्ट मेल, गोल्डन अपसाइड डाउन (यूएसडी) फ्रंट फोर्क स्टीयरिंग के दौरान अत्यधिक सटीकता प्रदान करते हैं और उच्च अंत अपील को बढ़ाते हैं। पूर्ण रूप से डिजिटल लिक्विड क्रिस्टल मीटर दोनों रूपों के साथ-साथ कार्यक्षमता को पूरक करता है जो उज्ज्वल और अंधेरे दोनों स्थितियों में बेहतर दृश्यता लाता है। गियर पोजिशन इंडिकेटर, सर्विस ड्यू इंडिकेटर और बैटरी वोल्टमीटर जैसी अहम जानकारियां भी स्क्रीन पर 5-लेवल एडजस्टेबल ब्राइटनेस के साथ उपलब्ध हैं। श्रीमाली ने कहा कि दक्ष की ओर से ग्राहकों के लिए हमेशा बेहतर सुविधा देने का प्रयास किया जाएगा।

एरिया मैनेजर हर्ष पाठक ने बताया कि सीबी 200 एक्स अत्याधुनिक तकनीक और एक विस्मयकारी डिजाइन देती है जो शुद्ध प्रदर्शन को दर्शाती है। सुचारू बिजली वितरण सुनिश्चित करना रोलर रॉकर आर्म है, जो घर्षण के नुकसान को कम करने में मदद करता है। इंजन एक पिस्टन कूलिंग जेट से भी लैस है जो गर्मी को सोखने का काम करता है जिससे इंजन की थर्मल दक्षता में सुधार होता है। डायमंड टाइप स्टील फ्रेम उत्कृष्ट स्थिरता और चुस्त हैंडलिंग सुनिश्चित करता है। देश भर के सभी होंडा शोरूम एवं नेटवर्क पर उपलब्ध है।