×

हुंडई मोटर्स इंडिया लिमिटेड के निदेशक तरूण गर्ग ने बड़ाला हुण्डई पर नयी आई-20 ग्राहकों को समर्पित की

गर्ग ने हुंडई कार की बढ़ती लोकप्रियता का श्रेय ग्राहकों को देने के साथ सेल्फसर्विस टीम की कड़ी मेहनत का नतीजा बताया
 

उदयपुर 4 सितंबर 2021 । हुइंई इंडिया के निदेशक तरूण गर्ग ने सौ फीट रोड़ स्थित बाड़ोला हुण्डई शोरूम का दौरा कर नई कार एन.लाइन स्पार्टी आई-20 को ग्राहकों के लिए समर्पित किया।

इस अवसर गर्ग ने हुंडई कार की बढ़ती लोकप्रियता का श्रेय ग्राहकों को देने के साथ सेल्फसर्विस टीम की कड़ी मेहनत का नतीजा बताया। उन्होंने कहा कि पिछले 2 वर्षों में लगभग 10 नए मॉडल लाए गए एवं भविष्य में भी ग्राहक हितों को ध्यान में रखते हुए कई मॉडल जारी किए जाएंगे। कंपनी की टीम ने ग्राहकों को संतोषप्रद सेवाओं से लाभान्वित करने हेतु विशेष सर्विस पैकेज के बारे में बताया, जिससे हुंडई गाडि़यों के रखरखाव में बहुत कम खर्च आएगा।

बाडोला हुंडई के निदेशक नक्षत्र तलेसरा ,रोहित बडोला, दिलीप तलेसरा एवं विवेक ने तरुण गर्ग का राजस्थानी परिवेश में भव्य स्वागत किया एवं प्रशिक्षित स्टाफ तथा ग्राहक सुरक्षा हुंडई कार की प्रतिबद्धता को लोकप्रियता का पैमाना बताया।

गर्ग ने युवा पीढ़ी को ऑटोमोबाइल लाइन में जुड़ कर बेहतर भविष्य के लिए आमंत्रित किया एवं कम ईंधन खपत के नए नवा चारों से आने वाले समय में आवागमन का सर्वाधिक लोकप्रिय साधन फैमिली कारों को बताया।