×

हीरो टू-व्हीलर के आधुनिक शोरूम मनामा हीरो 2.0 का उद्घाटन 

शोरूम का उद्घाटन कंपनी के जोनल हेड संजय सिंह ने किया

 

उदयपुर 18 मार्च 2023। सबसे बड़ी मोटरसाइकिल और स्कूटर बनाने वाली टु व्हीलर कंपनी हीरो मोटोकार्प के डीलर मनामा हीरो बाइक के हाई-टेक शोरूम 2.0 का उद्घाटन शनिवार को हुआ। 

शोरूम के संचालक हुसैन मुस्तफा ने बताया की यह प्रतिष्ठान मनामा मोटर्स अगली पीढ़ी का 2.0 प्रोजेक्ट का शोरूम है। हम शोरूम को शोरूम ना रखकर एक एक्सपीरियंस सेंटर के रूप में देखते है। जहां ग्राहकों को गाड़ी खरीदने में बिलकुल नया और सुखद एहसास होगा वे यहाँ विजिट करे और प्रोडक्ट के साथ उनका अनुभव, कंपनी के साथ और स्टाफ के साथ उनका अनुभव कैसा रहा। 

उन्होंने कहा की आज की युवा फिजिकल और डिजिटलाइज्ड गाड़ी पर ज्यादा ध्यान दे रहे है। वे बताते है की पहले के सभी टु- व्हीलर के शोरूम में दीवारों पे बैनर्स, गुब्बारे, पोस्टर्स,लगे होते थे लेकिन अभी कंपनी ने इन सब चीजों को हटा दिया है ताकि यह सभी चीज़े बैकग्राउंड में चली जाये और प्रोडक्ट पे मुख्य फोकस रहे।  

शोरूम का उद्घाटन कंपनी के जोनल हेड संजय सिंह व जनार्दन राय नगर यूनिवर्सिटी के कुलपति सारंगदेवोत द्वारा किया गया। कार्यक्रम में उदयपुर नगर निगम के उप महापोर परस सिंघवी एवं हीरो कंपनी के अधिकारी व उदयपुर संभाग के डीलर्स मौजूद थे ।