×

चाय की 165 वैरायटी के साथ राजस्थान का पहला चाय चुन स्टोर खुला

चाय चुन कंपनी के पास ब्लैक, ग्रीन,व्हाईट प्रकार की चाय में अनेक प्रकार की वैराटियां उपलब्ध है
 

उदयपुर 1 नवंबर 2021। चाय चुन नामक कंपनी ने फतहपुरा सर्किल स्थित चाय चुन की फ्रेन्चाईजी के रूप में चाय की 165 वैरायटियों के साथ राजस्थान के पहले स्टोर का आज उद्घाटन हुआ।

इस अवसर पर कंपनी के मार्केटिंग मेनेजर राणाजीत पाल ने बताया कि कंपनी गत 5 वर्षो के दौरान देश में 16 स्टोर खोले है और आगामी 2 वर्षो में राजस्थान में 10-15 स्टोर और खोल जायेंगें ताकि जनता को दार्जिलिंग की शुद्ध चाय से अवगत कराया जा सकें। कंपनी विदेशों में जाने वाली उच्च गुणवत्ता वाली युक्त चाय भी जनता को उपलब्ध कराती है।

कंपनी के प्रोडक्शन मेनेजर विलास डे ने बताया कि चाय के जरिये हम अपने स्वास्थ्य, न्यूट्रिशियन को बेहतर बना सकते है, यहाँ तक कि चाय में कैंसर को खत्म करने भी तत्व मौजूद है बशर्ते चाय बनानें का तरीका हमें आता हो। चाय चुन कंपनी के पास ब्लैक, ग्रीन,व्हाईट प्रकार की चाय में अनेक प्रकार की वैराटियां उपलब्ध है। जो मधुमेह, ह्दय सहित विभिन्न प्रकार के रोगियों के लिये चाय उपलब्ध है।

फ्रेन्चाईजी ऑनर राजेश शर्मा ने बताया कि सिलिगुड़ी में कंपनी की बहुत बड़ी चाय टेस्टिंग लेबोरेट्री है। चाय की गुणवत्ता पर रिसर्च किया जाता है। बहुत सी जगह चाय में मिलावट देखने को मिलती है लेकिन चाय चुन ब्राण्ड में सिर्फ शुद्धता दिखाई देती है। यहाँ पर कोई भी व्यक्ति आ कर चाय का निःशुल्क टेस्ट कर उसके बारें में अपनी राय दे सकता है। यहां पर व्यक्ति के मूड के अनुसार भी चाय उपलब्ध है। फ्रेन्चाईजी के सपोर्टर इन्द्रसिंह राठौर ने बताया कि कंपनी के पास स्टोर पर 300 रूपयें प्रति किलो से लेकर 45 हजार रूपयें प्रति किलो तक की चाय उपलब्ध है।