×

मण्डी प्रांगण में रहेगी दुकानों की रोटेशन व्यवस्था

मण्डी प्रांगण में स्थित दुकान संख्या 2 फर्म मैसर्स श्रीराम आलू भण्डार का कार्यरत मुनीम के परिजन कोरोना संक्रमित मिलने से जिला प्रशासन के निर्देशानुसार दुकान संख्या 1 से 3 तक अग्रिम आदेश तक बंद रहेगी।
 
दुकान संख्या 4 से 14 तक प्रति सप्ताह रोटेशन के अनुसार चलेगी। मण्डी प्रांगण में सोशल डिस्टेंशिग बनाए रखने के लिए यह व्यवस्था की गई है।

उदयपुर, 29 अप्रेल 2020। कोरोेना संक्रमण के चलते जिला प्रशासन के निर्देशानुसार मण्डी प्रांगण में दुकानों की व्यवस्था प्रतिसप्ताह रोटेशन के आधार पर की गई है।

कृषि उपज मण्डी समिति के सचिव संजीव पण्ड्या ने बताया कि मण्डी प्रांगण में स्थित दुकान संख्या 2 फर्म मैसर्स श्रीराम आलू भण्डार का कार्यरत मुनीम के परिजन कोरोना संक्रमित मिलने से जिला प्रशासन के निर्देशानुसार दुकान संख्या 1 से 3 तक अग्रिम आदेश तक बंद रहेगी। जबकि शेष दुकान संख्या 4 से 14 तक प्रति सप्ताह रोटेशन के अनुसार चलेगी। मण्डी प्रांगण में सोशल डिस्टेंशिग बनाए रखने के लिए यह व्यवस्था की गई है।

मण्डी सचिव द्वारा सभी व्यापारियों को निर्देश दिए गए है कि निर्धारित व्यवसाय स्थल के अलावा अन्य जगह व्यवसाय करना अनुमत नहीं होगा। साथ ही सभी व्यापारियों को अपनी फर्म या दुकान पर कार्य करने वाले प्रतिनिधि, कर्मचारी व हम्मालों के परिवारजन में किसी के बीमार होने की तुरंत सूचना देनी होगी और उस व्यक्ति को कार्यस्थल आने पर पूर्णतः प्रतिबंध रहेगा। निर्देशों की अवहेलना करने वालों के विरूद्ध नियमानुसार कार्यवाही की जाएगी।