×

शर्मनाक - 11 वर्षीया मासूम बनी माँ 

बच्ची के पिता ने आरोपी के खिलाफ दर्ज करवाया दुष्कर्म का मामला

 

उदयपुर के खेरवाड़ा क्षेत्र का मामला

उदयपुर 8 दिसंबर 2021। जिले के खेरवाड़ा क्षेत्र में 11 साल की नाबालिग ने नवजात शिशु को जन्म दिया। हालाँकि इसमें चौकाने वाली बात यह है की नाबालिग ने जब नवजात को जन्म दिया इस की सूचना परिवार वालों ने पुलिस को नहीं दी। प्रसव की सूचना जिस हॉस्पिटल में नाबालिग ने नवजात को जन्म दिया वही से इस बात की सूचना पुलिस तक पहुंची।  

11 वर्षीय किशोरी के पिता ने पिंटू पुत्र रमेश अहारी निवासी कानुवाड़ा कागदर ऋषभदेव के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज करवाई है। पुलिस से पूछताछ में किशोरी के पिता ने यह भी बताया है की दुष्कर्म करने वाले आरोपी का नाबालिग लड़की के घर आना जाना था। आरोपी गुजरात में रहकर काम करता है।  

प्राप्त जानकारी के अनुसार नाबालिग को बहला फुसला कर पिंटू ने उसके साथ दुष्कर्म किया जिसकी वजह से नाबालिग गर्भवती हो गयी। पुलिस ने मामला दर्ज कर मामले पर अनुसन्धान शुरू कर दिया है।  इस मामले की जाँच डिप्टी विक्रम सिंह को सौंपी गयी है।  

पुलिस की जांच पर इस मामले में दो मुख्य बातें सामने आई है की आरोपी द्वारा दुष्कर्म हुआ है या दोनों के प्रेम प्रसंग के चलते किशोरी गर्भवती हुई है। फिलहाल दोनों बिन्दुओ को ध्यान में रख कर पुलिस इस मामले की कार्यवाही कर रही है।