×

शराब पीने से रोकने पर 16 वर्षीय किशोर की चाकू मारकर हत्या

नेशनल हाईवे पर ग्रामीणों ने आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग में किया प्रदर्शन

 
फलासिया थाना क्षेत्र के कोल्यारी गांव की घटना

उदयपुर 5 नवंबर 2021।  जहाँ एक तरफ पूरा शहर दिवाली के जश्न में डूबा हुआ था वही दूसरी और 3 नशे में धुत लोगो ने 16 वर्षीय युवक पर चाकू से इतने वार किया की इलाज के लिए अस्पताल जाते समय ही दम तोड़ दिया।  

प्राप्त जानकारी के अनुसार कल गुरुवार शाम फलासिया थाना क्षेत्र के कोल्यारी निवासी 16 वर्षीय हिमांशु शर्मा अपने पिता के निजी वाहन (लोडिंग गाडी) को देखने गया। तब देखा की उसकी वाहन में 3 व्यक्ति बैठ के शराब पी रहे थे। जब हिमांशु ने इस बात का विरोध किया तो नशे में लिप्त युवको ने चाकू से किशोर पर बेरहमी से हमला बोल दिया, उसके बाद किशोर पर पत्थरो से भी हमला किया। चाकू और पत्थर के वार से हिमांशु लहूलुहान हो चूका था। चाकू से वार होने पर हिमांशु चिल्लाने लगा जिस पर आवाज़ सुन हिमांशु के परिजन मौके पर पहुंचे उसे अस्पताल ले गए लेकिन उसने रास्ते में ही दम तोड़ दिया।  

घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंचे फलासिया पुलिस थानाधिकारी रामनारायण ने बताया की इस घटना से पहले भी कोल्यारी में पिछले दिनों डबल मर्डर हुआ था। थानाधिकारी ने बताया की बदमाशों के विरुद्ध कार्यवाही शुरू हो गयी है। और इस मामले के बारे में अनुसंधान प्रारम्भ कर दिया गया है। शव को झाड़ोल मोर्चरी में रखवाया गया है। जानकारी के अनुसार बताया जा रहा है की हिमांशु कोल्यारी के सरकारी स्कूल में 10 कक्षा में पढ़ता था।  

इधर, घटना के 16 घंटे बीत जाने के बाद भी कोई गिरफ़्तारी नहीं होने पर आक्रोशित ग्रामीण आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग करते हुए विरोध जताया है। आक्रोशित ग्रामीणों ने विरोध जताते हुए नेशनल हाईवे 58 ई पर प्रदर्शन भी किया। प्रदर्शन स्थल पर डीएसपी गिरधारी सिंह सहित अन्य अधिकारी मौके पर पहुंचे और ग्रामीणों को आश्वासन दिया की आरोपी जल्द ही पुलिस की गिरफ्त में होंगे।