×

जेल में बंद कैदी की हत्या के इरादे से आये दो गिरफ्तार 

आरोपियों के कब्ज़े से एक पिस्टल और 8 ज़िंदा कारतूस बरामद

 

सुपारी किलर के कब्ज़े से एक पिस्टल और 8 ज़िंदा कारतूस बरामद

उदयपुर 17 जनवरी 2022 । उदयपुर जिला पुलिस की स्पेशल टीम अजमेर एसओजी की सूचना पर शहर के मुल्ला तलाई इलाके से दो आरोपियों को पकड़ा है। दोनों जेल में बंद एक कैदी की हत्या करने के इरादे से आये हुए थे। पुलिस ने दोनों के कब्ज़े से एक पिस्टल और 8 जिंदा कारतूस भी बरामद किए है। पुलिस ने आरोपियों के कब्जे से वरना कार भी बरामद कर ली है।

एसओजी अधिकारियों द्वारा जानकारी देने पर जिला स्पेशल टीम ने उक्त कार्रवाई को अंजाम दिया है। पुलिस ने अंबामाता थाना क्षेत्र के मुल्ला तलाई इलाके से दोनों आरोपियों को धर दबोचा। 

अम्बामाता थानाधिकारी सुनील टेलर ने बताया की एक आरोपी परवेज़ रहमान सैयद पिता रहमान निवासी मुंबई महारष्ट्र और दूसरा आरोपी हसनैन अली उर्फ़ सन्नी निवासी किशनपोल उदयपुर को गिरफ्तार किया है। प्रारम्भिक तौर पर सामने आया है कि इन दोनों ने प्रतापगढ़ जेल में बंद फैजल नाम के एक कैदी को मारने की सुपारी ली थी।

फैजल अपनी पिता की हत्या के बाद जेल में बंद दूसरे पक्ष के लोगो की हत्या करने के मामले में जेल में बंद है। दोनों बदमाशों को फैजल को मारने की सुपारी मूसा उर्फ़ आकिब , याकूब खान और अयूब उर्फ़ मुन्ना द्वारा दी गई थी। आरोपियों से पूछताछ की जा रही है।