×

ओवरलोड बोलेरो डिवाइडर से टकराई  - दो मरे, 20 से अधिक घायल 

एक की मौके पर मौत जबकि दुसरे ने अस्पताल में दम तोडा 

 

जीप में 30-35 सवारियां भर रखी थी, चालक मौके से फरार 

उदयपुर 14 मार्च 2022 । उदयपुर अहमदाबाद हाइवे पर स्थित टीडी थाना क्षेत्र में गोजिया गांव के निकट रफ्तार ने आज दो लोगो की ज़िंदगी लील ली। एक ओवरलोड बोलेरो जीप अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकराते हुए हाइवे स्थित एक होटल की सीमा में जा घुसी। हादसे में 2 लोगों की मौत हो गई। जीप में 30 से 35 लोग सवार थे , जीप की छत के ऊपर भी लोग बैठे हुए थे। वहीँ हादसे के बाद नशे में धुत्त चालक मौके से फरार हो गया।

प्राप्त जानकारी के अनुसार जीप उदयपुर से खेरवाड़ा की ओर जा रही थी। गोजिया गांव के निकट अनियंत्रित होकर जय जावर माता होटल के बाहर डिवाइडर से टकरा गई। हादसे में 1 सवार की मौके पर ही मौत हो गई जबकि एक गंभीर घायल को उदयपुर के एमबी अस्पताल ले जाया गया। जहां उपचार के दौरान उसने भी दम तोड़ दिया। वहीँ 20 से अधिक लोगो को हल्की चोटें आई है। 

प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि चालक शराब के नशे में धुत्त था और जीप में 30 से 35 सवारियां भर रखी थी। अमूमन इस क्षेत्र में अक्सर जीप ओवरलोड रहती है। फिलहाल पुलिस ने परिजनों को सूचना देते हुए शवों को मोर्चरी में रखवाया है, जहां पोस्टमार्टम के बाद सुबह शव परिजनों को सुपुर्द किए जाएंगे। मृतक आसपास के पडूणा गांव और केसरियाजी क्षेत्र के बताए जा रहे है।