×

दो अवैध पिस्टल ज़िंदा कारतूस के साथ तीन आरोपी गिरफ्तार

फलासिया थाना पुलिस और डीएसटी की संयुक्त कार्यवाही

 

फलासिया पुलिस और डीएसटी की संयुक्त टीम ने कार्यवाही करते हुए दो अवैध पिस्टल और दो ज़िंदा कारतूस के तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया। 1 अक्टूबर की शाम को त्यौहारों को मद्देनज़र रखते हुए थानाधिकारी फलासिया प्रभुलाल अपनी टीम के साथ सर्कल गश्त कर रहे थे।  तभी मुखबिर से सूचना प्राप्त हुई की कोल्यारी बाई पास पर तीन व्यक्ति खड़े है , जिनके पास अवैध हथियार है, और वह तीनो किसी षड्यंत्र को अंजाम देने की फ़िराक़ में है।  

जिसपर फलासिया थाना और डीएसटी की संयुक्त टीम मौके पर पहुंची और घेरा देते हुए तीनो संदिग्धों को पकड़ कर तलाशी ली गई तो उनके कब्ज़े से दो अवैध पिस्टल और दो ज़िंदा कारतूस बरामद हुए। 

गिरफ्तार किये गए अभियुक्त की पहचान 19 वर्षीय चंदन शर्मा निवासी कोल्यारी, 47 वर्षीय जमनाशंकर शर्मा निवासी कोल्यारी और 23 वर्षीय असलम उर्फ़ मोंटू निवासी कोल्यारी के रूप में की गई है। 

दरअसल अभियुक्त जमनाशंकर के पुत्र हिमांशु शर्मा की करीब एक दर्जन बदमाशों ने 4 नवंबर 2021 को हत्या कर दी थी।  उस विवाद का मूल कारण मृतक हिमांशु शर्मा का चाचा चंदन शर्मा ही था। चन्दन शर्मा और जमनाशंकर ने बदले की भावना के चलते हथियार ख़रीदे थे। और ज़मानत पर बाहर आने के बाद किसी बड़ी घटना को अंजाम देने की फ़िराक में थे। 

पुलिस जांच में सामने आया है की चंदन शर्मा पर पूर्व में भी आपराधिक मामले दर्ज है। चंदन और उसके साथी असलम द्वारा अन्य राज्यों से हथियार खरीद कर लाये गए थे। पुलिस द्वारा मामले में अग्रिम अनुसन्धान जारी है।