×

राजेन्द्र परमार हत्या मामले में रेकी करने वाले आरोपी गिरफ्तार, एक पिस्टल बरामद

5 दिन के पुलिस रिमाण्ड पर भेजा
 

उदयपुर 2 मार्च 2023। उदय्पुर के रामपुरा इलाके में हुई बजरंग दल नेता राजेंद्र परमार उर्फ़ राजू तेली की हत्या की रेकी करने के मामले में अम्बामाता पुलिस ने 3 आरोपियों को गिरफ्तार् किया है और उनके कब्जे से एक पिस्टल बरामद की है।

गिरफ्तार किये गए आरोपियों की पहचान राकेश पुत्र लालुराम निवासी कालारोही, सिसारमानाई, प्रियंक पुत्र भागचन्द निवासी मकान नम्बर 506, सुर्यानगर, सवीना व यशपाल पुत्र
स्व० कन्हैयालाल निवासी मकान नम्बर 32 डी ब्लॉक, सैक्टर नम्बर 14,
सविना को खेलगांव रोड के रूप में हुई है।

तीनो अभियुक्तों को न्यायालय में पेश किया गया.जहां से उन्हें 5 दिन के पुलिस रिमाण्ड पर भेजा गया। अभियुक्त राकेश गायरी की निशादेही से एक पिस्टल व तीन जिन्दा कारतूस बरामद किये गये।

राजेंद्र हत्या कांड में पूर्व में गिरफ्तार हो चुके आरोपियों की पूछताछ में इन तीनो आरोपियों के नाम सामने आए थे, पूछताछ में सामने आया था की इन्ही तीनो ने घटना वाले दिन और पूर्व में भी मृतक की रेकी की थी, जिसपर पुलिस द्वारा इनकी तलाश की जा रही थी और आज गुरुवार को मुखबिर की सुचना पर तीनो को गिरफ्तार किया गया है।

गौरतलब है की 6 फरवरी 2023 को शाम करीब 6.30 बजे मृतक अपने रेस्टोरेन्ट Pick and eat restorent से कही जाने के लिए अपनी कार में बेठने के लिए जा रहा था तभी पीछे से दो व्यक्ति अचानक आए और उस पर फायरिंग कर दी। घटना के तुरंत बाद उसे अस्पताल ले जाया गया, जहां पर डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

प्रकरण में पुलिस पूर्व में विजय उर्फ सिकरा, प्रीतम सिंह उर्फ बन्टी, भंवरलाल सुहलका, जितेन्द्र उर्फ अन्नातुफानसिंह सरदार उर्फ ज्ञानी को गिरफ्तार कर चुकी है।