×

सट्टा खेल रहे 30 लोग हिरासत में

डबोक थाना पुलिस की कार्रवाई 

 

शहर की डबोक थाना पुलिस और डिएसटी की संयुक्त टीम ने रविवार को कार्रवाई करते हुए डबोक थाना क्षेत्र में एक पहाड़ी इलाके में खाली पड़े प्लॉट पर चल रहे सट्टे के खिलाफ बड़ी कार्रवाई का अंजाम देते हुए घटनास्थल से 30 लोगों को हिरासत में लिया और उनके कब्जे से 33800 रूपए ज़ब्त की है।

जानकारी के अनुसार इस पूरी कार्रवाई को आईपीएस प्रशिक्षु प्रशांत कुमार किए सुपरविजन में अंजाम दिया गया। मुखबिर से सूचना प्राप्त हुई थी कि  उदयपुर और उदयपुर के आसपास के कसबों से आए कुछ लोगों द्वारा इस इलाके में ताश के पत्तों पर पैसों का दांव लगाकर सट्टा खेला जा रहा है। 

जानकारी का सत्यापन होने पर पुलिस की टीम ने घटनास्थल पर अल सुबह दबिश दी जिसके दौरान पुलिस ने मौके पर 30 लोगों को हिरासत में लिया और उनके कब्जे से 33800 रूपए नकद, 8 लग्जरी कारें और कुछ मोबाइल फोन भी बरामद किए हैं।

इस पूरे कार्रवाई के इन चार्ज आईपीएस प्रोफेशनल प्रशांत कुमार ने बताया कि शनिवार देर रात मुखबिर से उन्हें सूचना मिली थी कि डबोक थाना क्षेत्र के एक मंदिर के पीछे पहाड़ी की तरफ खाली पड़े एक प्लॉट में कुछ लोग इकट्ठा होकर ताश के पत्तों पर पैसों का दाव लगाकर सट्टा खेल रहे हैं। सूचना का तुरंत सत्यापन किया गया और डबोक थाना पुलिस और डीएसटी की एक संयुक्त टीम ने मौके पर भेज दी। 

कुमार ने बताया कि पकड़े गए सभी आरोपी उदयपुर। निंबाहेड़ा, डूंगरपुर और आसपास के कस्बों के रहने वाले हैं। उनके पास मिली राशि, मोबाइल फोन कारें आदि सभी ज़ब्त कर लिया गया है और उनसे अग्रिम अनुसंधान किया जा रहा है।