×

तीन साल पहले घटित नकबजनी का खुलासा-4 गिरफ्तार

पुलिस ने आरोपियों से आठ लाख रुपए के सोने चांदी के जेवराती बरामद किए हैं।

 

उदयपुर 23 मई 2024 । शहर के प्रताप नगर थाना पुलिस ने तीन साल पहले जिंक स्मेल्टर में हुए नकबजनी का खुलासा करते हुए चार आरोपियों को गिरफ्तार किया है और लाखों रुपए के जब जेवरात भी बरामद किए है। 

थाना अधिकारी भरत योगी ने बताया कि तीन साल पहले जिंक स्मैल्टर में एक किराए के मकान में रहने वाले पीड़ित ने मामला दर्ज कराया की पूरा परिवार प्रोग्राम में शामिल होने गया था उस दौरान पीछे से मकान में कमरों के ताले तोड़ नकदी और लाखों के जेवरात गायब मिले।   

पुलिस ने अब इस मामले में चार आरोपियों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने अर्जुन सिंह निवासी मेड़ता, अर्जुन किर निवासी भूतपुरा, बंसीलाल गमेती निवासी सुखेर और सोहननाथ निवासी नाथद्वारा को गिरफ्तार किया है।  

थानाधिकारी भरत योगी ने बताया कि मामला दर्ज होने के बाद पुलिस में अलग-अलग टीमों का गठन किया और विभिन्न संदिग्ध आरोपियों पर नजर रखी। जिसमें सामने आया कि आरोपी अर्जुन सिंह जिसके खिलाफ पहले से इक्कीस मामले दर्ज है वहीं आरोपी सोहननाथ जिसके खिलाफ भी सात मामले दर्ज है जिस पर पुलिस ने नजर रखी और जब उनसे पूछताछ की तो उन्होंने साथियों के साथ मिलकर वारदात को अंजाम देना है स्वीकार किया पुलिस ने आरोपियों से आठ लाख रुपए के सोने चांदी के जेवराती बरामद किए हैं। पुलिस का आरोपियों से पूछताछ कर रही है।