×

गैंगस्टर लॉरेंस विश्नोई को सोशल मीडिया पर फॉलो करने वाले 5 युवक गिरफ्तार

पांचों आरोपी गैंगस्टर लॉरेंस विश्नोई को सोशल मीडिया पर फॉलो करते है और हथियारों के साथ सोशल मीडिया पर फोटो पोस्ट करते है

 

उदयपुर 13 फरवरी 2023। हथियारों के साथ सोशल मीडिया पर फोटो पोस्ट करने और गैंगस्टर लॉरेंस को सोशल मीडिया पर फॉलो करने वाले 5 युवकों को गोगुंदा पुलिस ने गिरफ्तार किया। 

जानकारी के अनुसार रविवार को घासा निवासी 27 वर्षीय कैलाश पुत्र डालचंद डांगी, शंकर लाल पिता भेराराम डांगी, 24 वर्षीय मुकेश पिता नन्द लाल डांगी, 34 वर्षीय कन्नाराम पिता भैरा डांगी  व मजेरा निवासी 26 वर्षीय किशन पुत्र गंगाराम डांगी को गोगुंदा कस्बे में घूम रहे थे। 

मुखबिर से सूचना मिलने पर थानाधिकारी अनिल कुमार विश्नोई, हेड कांस्टेबल मंगल सिंह, कांस्टेबल ईमरान खान, नन्दकिशाेर व अंकित सिंह के साथ माैके पर पहुंचे। थानाधिकारी ने बताया कि आरोपियों काे दस्तियाब करने पर वह आवेश में आकर धमकियां देने लगे, जिस पर उन्हें गिरफ्तार किया गया।

थानाधिकारी ने बताया कि उच्चाधिकारियों के निर्देश पर सोशल मीडिया पर बदमाशों को फॉलो करने वालों और सोशल मीडिया पर हथियारों के साथ फोटो पोस्ट करने वालों की धरपकड़ करने का अभियान चलाया जा रहा है। इसी के तहत मुखबीर की सूचना पर गोगुंदा में घूम रहे आरोपियों पर कार्यवाही की गई। उन्होंने बताया कि पांचों आरोपी गैंगस्टर लॉरेंस विश्नोई को सोशल मीडिया पर फॉलो करते है और हथियारों के साथ सोशल मीडिया पर फोटो पोस्ट करते है।