×

जोगी तालाब इलाके से डकैती की योजना बनाते 6 गिरफ्तार

मौके से स्कोडा कार, तलवार, छुरा, सरिया, लोहे का पाइप, लट्ठ, मिर्ची पॉउडर व रस्सा बरामद 

 
गोवर्धन विलास थाना पुलिस ने जोगी तालाब इलाके में दबिश देकर किया गिरफ्तार 

उदयपुर 11 जनवरी 2021। शहर के गोवर्धन विलास थाना पुलिस ने डकैती की योजना बनाते 6 लोगो को गिरफ्तार कर उसके कब्ज़े से स्कोडा कार, तलवार, छुरा, सरिया, लोहे का पाइप, लट्ठ, मिर्ची पॉउडर व रस्सा बरामद किए।  

गोवर्धन विलास थानाधिकारी रामनारायण ने बताया की मुखबिर से सूचना मिली थी की जोगी तालाब के पास स्थित झाड़ियों की आड़ में 5-6 लड़के बैठे हुए है  जिनके पास हथियार है और डकैती की योजना बना रहे है।  जिस पर पुलिस टीम ने मौके पर जाकर दबिश देकर प्रकाश उर्फ़ पिंटू उर्फ़ आतंक पिता जीवन लाल निवासी डांग फला उमरड़ा, भंवर पिता बेणी राम निवासी मोड़ी फला पारोला कुराबड़, कैलाश पिता रामगिरि निवासी झामर कोटड़ा, केसु लाल पिता गोविन्द निवासी झामर कोटड़ा, शंकर लाल उर्फ़ नाना पिता डूंगा निवासी उथरदा गींगला तथा दुर्गेश पिता हमेरा निवासी पैसिफिक के पास आम्बुआ फला को गिरफ्तार किया।  

पुलिस ने मौके से उक्त 6 लोगो के कब्ज़े से स्कोडा कार, तलवार, छुरा, सरिया, लोहे का पाइप, लट्ठ, मिर्ची पॉउडर व रस्सा भी बरामद किये। अब तक की पूछताछ में अभियुक्तों ने उदयपुर शहर में कुल 8 चोरी और नकबजनी की वारदात करना स्वीकार किया है।  

अभियुक्त प्रकाश ने पूर्व में चुराई गई राशि से खरीदी थी स्कोडा कार 

पुलिस से पूछताछ में सामने आया की अभियुक्त प्रकाश उर्फ़ पिंटू उर्फ़ आतंक ने पूर्व में अंजाम दी गई चोरी के रूपयो से स्कोडा कार खरीदी थी जिसका प्रयोग वह वारदातों को अंजाम देने में करता है  वहीँ प्रकाश उर्फ़ पिंटू उर्फ़ आतंक के खिलाफ हिरणमगरी, सुखेर व प्रतापनगर में पूर्व में चोरी नकबजनी और डकैती के 3 प्रकरण दर्ज है।  जबकि केसु लाल के खिलाफ थाना कुराबड़ में चोरी व् नकबजनी के 2 केस दर्ज है। वहीँ कैलाश के खिलाफ कुराबड़ थाना में लड़ाई झगड़े का 1 केस दर्ज है।