×

नाकाबन्दी तोड़ आरोपी भागने में सफल, कार से 69 किलो अफीम डोडा बरामद

नाकाबंदी के दौरान वाहन समेत अवैध मादक प्रदार्थ बरामद

 

उदयपुर 25 जनवरी 2022 । जिले के बेकरिया थाना पुलिस ने नाकाबंदी के दौरान तस्करो की कार का पीछा कर 69 किलोग्राम अवैध अफीम डोडा चूरा बरामद किया। लेकिन आरोपी मौके से कार छोड़ कर जंगलो में फरार हो गए। 

सोमवार को उदयपुर से पिण्डवाड़ा रोड पर नाकाबंदी की गई। नाकाबंदी के दौरान उदयपुर की तरफ से सफ़ेद रंग की ब्रेज़ा कार आई। चेकिंग के लिए पुलिस ने कार रोकने के लिए चालक को इशारा किया लेकिन चालक नाकाबंदी तोड़ कर कार को पिंडवाड़ा की ओर ले गया। कार में अवैध सामग्री होने के आशंका होने पर पुलिस ने भी जीप से कार का पीछा किया।  

पुलिस की गाड़ी को पीछे आते देख कार चालक क्यारी कट से सामोली की तरफ जाने वाली लिंक रोड की कुछ दुरी पर कार को लॉक करके चालक समेत एक अन्य व्यक्ति जंगल की पहाड़ियों की तरफ भाग गए। वही पुलिस ने भी अज्ञात आरोपियों की तलाश के जंगल में सर्च अभियान चलाया लेकिन पुलिस की नज़रो से जंगलो में ओझल होकर अँधेरा और घना जंगलो होने के फायदा उठाकर भागने में सफल हो गए।  

पुलिस ने ज़ब्त कार की तलाशी लेकर कार में रखे तीन कट्टे बरामद किये । कट्टो में 69 किलोग्राम अवैध मादक प्रदार्थ होना पाया गया। पुलिस ने एनडीपीसी एक्ट के अंतर्गत मामला दर्ज कर लिया गया। गोगुन्दा थानाधिकारी ने वाहन जप्त कर मामले में अग्रिम अनुसन्धान जारी कर दिया है।