×

आईपीएल मैच में सट्टा लगाते 7 गिरफ्तार 

राजस्थान रॉयल्स और सनराइज़र्स हैदराबाद के मैच में लगा रहे थे दांव

 

संभाग के निम्बाहेड़ा कस्बे में की पुलिस ने कार्यवाही 

उदयपुर।  आईपीएल के मैच चल रह हो और कहीं से सट्टा लगाने की खबर न आये ऐसा हो ही नहीं सकता है। उदयपुर संभाग के चित्तौड़गढ़ जिले के निम्बाहेड़ा में स्थानीय नूर कॉलोनी में कोतवाली पुलिस ने आईपीएल प्रतियोगिता में राजस्थान रॉयल्स और सनराइज़र्स हैदराबाद के बीच कल खेले गए मैच में सट्टा लगाते हुए 7 सटोरियों को गिरफ्तार कर 1 करोड़ 6 लाख 63 हज़ार 551 रूपये के हिसाब के रजिस्टर समेत सट्टे के अन्य उपकरण ज़ब्त किये। 

निम्बाहेड़ा के स्थानीय कोतवाली पुलिस ने मुखबिर की सूचना के आधार पर नूर कॉलोनी में याकूब पिता शेर मोहम्मद के घर दबिश देकर मौके से याकूब पिता शेर मोहम्मद निवासी नूर कॉलोनी, सिकंदर पिता गुलशेर निवासी कैंची चौराहा, ज़ाहिद पिता लियाकत निवासी इशकबाद, उजैर पिता ज़ुल्फ़िकार निवासी नया बाजार, दानिश पिता कालू खां निवासी उदयपुर रोड, शरजील अहमद पिता शकील निवासी मोची मोहल्ला तथा मुशर्रफ पिता रईस निवासो ओकाब मोहल्ला को गिरफ्तार किया। 

पुलिस ने इनके कब्ज़े से 22 मोबाईल, 12 केलकुलेटर, 1 रजिस्टर, 1 डायरी और बहुत सारी पर्चियां बरामद की है। इन सातो से सट्टे के हिसाब के बारे में पूछताछ की गई।  रजिस्टर में आंकड़ों के आधार पर 19 सितम्बर से 11 अक्टूबर तक कुल 1 करोड़ 6 लाख 63 हज़ार 251 रूपये के लेनदेन का हिसाब पाया गया।      

Source: Dainik Navjyoti