×

कर्फ्यू में मस्जिद में इकठ्ठा होने पर मौलाना समेत 9 गिरफ्तार 
 

कर्फ्यूग्रस्त मुल्ला तलाई की छीपा कॉलोनी मस्जिद में हुए थे एकत्र  
 
कोरोना संक्रमण के मद्देनज़र पुलिस ने सभी गिरफ्तार लोगो की स्क्रीनिंग करवाकर आइसोलेट करने के लिए एमबी अस्पताल के ओटीसी में दाखिल करवाया। 

उदयपुर 9 अप्रैल 2020। शब ए बारात के अवसर पर मुस्लिम समाज के प्रबुद्धजनो और मौलवियों की घर में ही रह कर इबादत करने की अपील के बावजूद शहर के कर्फ्यूग्रस्त अम्बामाता थाना क्षेत्र के मुल्ला तलाई स्थित छीपा कॉलोनी मस्जिद में लाउड स्पीकर पर शब ए बारात के अवसर पर मस्जिद में इकठ्ठा होने पर अम्बामाता थाना पुलिस ने सख्त कार्यवाही करते हुए एक मौलाना समेत 9 लोगो को गिरफ्तार किया गया है 

अम्बामाता पुलिस थानाधिकारी लक्ष्मण राम बिश्नोई ने बताया की उक्त मामले में मौलाना माजिद हुसैन खान पुत्र खलील हुसैन निवासी मुरादाबाद (उत्तरप्रदेश) हाल छीपा कॉलोनी समेत अब्दुल कादिर पुत्र खलील हुसैन, आबिद पुत्र लियाकत हुसैन, मोहम्मद आरिफ पुत्र मोहम्मद हुसैन, सलीम पुत्र फ़तेह मोहम्मद, मोहम्मद सोएब पुत्र मोहम्मद हुसैन, मोहम्मद हुसैन पुत्र अब्दुल करीम, आबिद हुसैन पुत्र अब्दुल करीम तथा मोहम्मद इरफ़ान पुत्र मोहम्मद सुलेमान (सभी छीपा कॉलोनी निवासी) को गिरफ्तार किया गया। 

पुलिस ने उक्त लोगो के साथ समझाइश भी की थी। लेकिन इसके बावजूद भी इन लोगो द्वारा कर्फ्यू का उल्लंघन करने पर भा.द.स. की धारा 188 और 270 में गिरफ्तार कर प्रकरण दर्ज किया गया। 

कोरोना संक्रमण के मद्देनज़र पुलिस ने सभी गिरफ्तार लोगो की स्क्रीनिंग करवाकर आइसोलेट करने के लिए एमबी अस्पताल के ओटीसी में दाखिल करवाया।