×

शराब ठेकेदारों से रिश्वत लेते ट्रैप हुए पुलिसकर्मियों की जांच में एसीबी मुख्यालय की टीम पहुंची डूंगरपुर

हो सकते है महत्वपूर्ण खुलासा

 

डूंगरपुर में पुलिसकर्मियों द्वारा शराब व्यापारियों से ली गई रिश्वत के मामले में विस्तृत जांच के लिए एसीबी मुख्यालय से अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक चंद्रशील ठाकुर के नेतृत्व में एक टीम डूंगरपुर पहुंची है। 

अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक (एसीबी) चंद्रशील ठाकुर ने बताया की उनकी टीम द्वारा इस मामले में विभिन पहलुओं पर जांच की जाएगी। इनमे जिन अधिकारियों की भूमिका सामने आई उनकी भी विस्तृत जांच की जाएगी। कोर्ट से संबंधित जो कार्यवाहियां है, उन्हें पूर्ण की जाएगी।  

उन्होंने बताया की मामले में पीड़ितों के बयान लिए जाएंगे। और भी जो नए पीड़ित सामने आ रहे है उनके भी बयान दर्ज किये जाएंगे। इसके अतिरिक्त पीड़ितो से मिली जानकारी के अनुसार वह लोग जो गुमनाम है और जानकारी देना चाहते है उनसे भी जानकारी ली जाएगी। जबकि गिरफ्त में आये डूंगरपुर पुलिस के चार आरोपियों की सम्पतियों के बारे में भी जानकारी जुटाई जाएगी।   

उल्लेखनीय है की उक्त मामले में चार आरोपी गिरफ्तार हो चुके है जिनमे डूंगरपुर जिले में पदस्थ एसएचओ दिलीप दान और भैयालाल शामिल है। जबकि दो मामले में शामिल कांस्टेबल जगदीश विश्नोई और भोपाल सिंह को भी गिरफ्तार किया गया है।  

अभी तक की जानकारी में यह बात सामने आई है कि प्रकरण में शामिल एक महत्वपूर्ण कड़ी जो की एक दलाल है अभी तक वह फरार है जिनकी सरगर्मी से तलाश जारी है।  इन चार अधिकारी अलावा पुलिस के बड़े अधिकारियो की भूमिका की बात सामने आ रही है जिनका अनुसन्धान जारी