×

डीएसटी टीम की कार्रवाई, 1 आरोपी को अवैध पिस्टल और 2 कारतूस के साथ किया गिरफ्तार

डीएसटी टीम और पुलिस की संयुक्त कार्रवाई 

 

उदयपुर कि डीएसटी (डिस्ट्रिक्ट स्पेशल टास्क फोर्स) और हाथीपोल थाना पुलिस ने संयुक्त कार्यवाही करते हुए एक व्यक्ति को अवैध पिस्टल और 2 कारतूस के साथ गिरफ्तार किया।

आरोपी कि पहचान ऋतिक जिंगर निवासी देवली के रूप में हुई हैं। डीएसटी टीम को मुखबिर से सूचना मिली थी कि एक संदिग्ध व्यक्ति अवैध पिस्टल के साथ शहर के पहाड़ी बस स्टैंड पर घूम रहा हैं और किसी वरदात को अंजाम देने के फिराक में हैं। सूचना मिलने पर पुलिस कि टीम मौके पर पहुंची पुलिस को देखकर आरोपी ने भागने का प्रयास किया जिस पर पुलिस ने आरोपी को घेर कर संदिग्ध व्यक्ति को पकड़ा और तलाशी ली तो उसके कब्जे से एक अवैध देसी पिस्टल एक जिन्दा और एक खाली कारतूस बरामद हुआ जिसे पुलिस द्वारा जब्त किया गया। 

आरोपी ऋतिक को आर्म्स एक्ट कि धाराओं के तहत गिरफ्तार किया। पुलिस कि प्राध्यामिक पूछताछ में सामने आया कि इसकी उसी के घर के क्षेत्र के रहने वाले गोपाल जिंगर पर इनके पिता को मौत का जिम्मेदार मानकर उसे जान से मारने कि नियत से हथियार लेकर घूम रहा था, जिस से पहले ही पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। पुलिस के अनुसार आरोपी ऋतिक के खिलाफ पूर्व में भी एक आपराधिक मामला दर्ज हैं।