×

मस्तान बाबा उर्स के दौरान हत्या का एक और आरोपी गिरफ्तार

मामले में तीन बाल अपचारी भी डिटेन, मुख्य आरोपी पहले ही गिरफ्तार 

 

उदयपुर 29 सितंबर 2022 । रविवार देर रात अंबामाता थाना क्षेत्र के मुल्ला तलाई स्थित मस्तान बाबा के उर्स के दौरान एक युवक तेजीन रज़ा उर्फ़ एजे की  चाकू मारकर हत्या करने के आरोप में मुख्य आरोपी करीम खान को कल ही पुलिस ने गिरफ्तार किया था वहीँ आज दो अन्य आरोपियों को भी गिरफ्तार किया गया है वहीँ मामले में लिप्त तीन बाल अपचारियों को डिटेन किया गया है। 

गिरफ्तार होने वाले दो आरोपियों में तनवीर उर्फ़ तन्नू निवासी रूपनगर कच्ची बस्ती सूखेर को गिरफ्तार किया गया है।  वहीँ मामले में लिप्त तीन बाल अपचारी को भी डिटेन किया गया है। 

पुलिस ने सभी आरोपियों को न्यायलय में पेश किया गया था।  इन सभी से मामले में अग्रिम अनुसंचान कर रही है। 

दरअसल शहर के अंबामाता थाना क्षेत्र में मुल्ला तलाई स्थित मस्तान बाबा उर्स के दौरान रविवार देर रात साढ़े तीन बजे करीब 5-6 लोगो ने एक युवक पर चाकू से ताबड़तोड़ हमला कर दिया। हमले के दौरान घायल युवक पर चाकू से 15-20 वार किये गए और हमलावर मौके से फरार हो गए। वहीँ घायल युवक की इलाज के दौरान अल सुबह पांच बजे मौत हो गई थी ।  

मृतक के बड़े भाई सोहेल ने बताया था कि मृतक का सज्जन नगर निवासी एक लड़की से रिश्ते की बात चल रही थी जिससे लड़की के भाई समेत कुछ सदस्य खुश नहीं थे, इस बात को लेकर कई बार तू तू मैं मैं हुई है। लेकिन इस बार पूरी प्लानिंग के साथ हमला कर हत्या कर दी गई।