×

निजी बैंक के कर्मचारियों पर तलवार से हमला, 375000 लूट ले गए तीन बदमाश 

पालियाखेड़ा-बाघपुरा मार्ग के पालीबोर के निकट वारदात

 
महिला समूह ऋण की रिकवरी कर लौट रहे थे निजी बैंक कर्मचारी 

उदयपुर ज़िले के झाड़ोल थाना क्षेत्र में एक निजी बैंक के कर्मचारियों पर तलवार से हमला कर पौने चार लाख रुपए लूट कर ले जाने का मामला सामने आया हैं। सूचना मिलने पर पुलिस पहुंची। पुलिसकर्मियों ने बदमाशों के पकड़ने का प्रयास किया लेकिन सफल नहीं हो पाए। 

जानकारी के अनुसार यह घटना झाड़ोल थाना क्षेत्र के पालियाखेड़ा-बाघपुरा मार्ग पर पालीबोर की हैं। जहां दोपहर के समय दो कर्मचारियों पर तलवार से हमला कर 3 लाख 75 हज़ार रुपए लूट लिए। दोनों कर्मचारी महिला समूह ऋण की किश्त लेकर बाइक से झाड़ोल की तरफ आ रहे थे। इस दौरान बिना नम्बर की बाइक पर आए तीन बदमाशों ने तलवार दिखाते हुए कर्मचारियों से रुपयों से भरा बैग मांगा। कर्मचारियों ने बैग नहीं दिया तो तलवार से सिर एंव हाथ पर वारकर बैग उड़ा ले गए। 

पुलिस के अनुसार आरबीएल फिनवर्स फाइनेंस बैंक के दो कार्मिक जयपुर निवासी मनोज कुमार योगी व आगरा निवासी सचिन कुमार शर्मा सोमवार को झाड़ोल से बाघपुरा क्षेत्र में महिला समूहों को वितरित ऋण की मासिक किश्त रिकवरी लेने गए थे। दोनों बाघपुरा, गोरण, गोरण-बी सलदरी से महिला समूहों से करीब 3 लाख 75 हज़ार रुपए लेकर दोपहर ढाई बजे के करीब पालीबोर सलदरी के निकट पहुंचे कि एक बाइक पर 3 बदमाश आए। बदमाशों ने रुपए से भरा बैग मांगा।

बैग नहीं देने पर बदमाशों ने सिर व हाथ पर तलवार से वार कर बैग छीन लिया। सूचना मिलने पर झाड़ोल पुलिस उप अधीक्षक जितेन्द्र सिंह एवं सीआई भरतसिंह राजपुरोहित भी मौके पर पहुंचे। कार्मिकों की रिपोर्ट पर मामला दर्ज कर पुलिस ने जांच शुरु कर दी हैं।