×

बाइक चोर गैंग का खुलासा, 2 गिरफ्तार 

5 माह पूर्व लूट की घटना का वांछित हिस्ट्रीशीटर भी गिरफ्तार 

 

उदयपुर 10 सितंबर 2022 ।  भूपालपुरा थाना पुलिस ने बाइक चोर गैंग का खुलासा करते हुए गैंग के दो सदस्यों को गिरफ्तार करते हुए 7 मोटरसाईकिल ज़ब्त की है, वहीँ पांच माह पूर्व हुई एक लूट की घटना में वांछित अभियुक्त और धानमंडी थाना के हिस्ट्रीशीटर को गिरफ्तार किया है। 

डीएसपी शिप्रा राजावत ने बताया की बाइक चोरी के मामले में 22 वर्षीय कमलेश और 21 वर्षीय शंकर दोनों निवासी भादसोड़ा जिला चित्तौड़गढ़ को गिरफ्तार किया गया है। जबकि 5 महीने पूर्व एक लूट की घटना में फरार अभियुक्त और धानमंडी थाने का हिस्ट्रीशीटर अख्तर अली निवासी कोठियों की ग्वाड़ी अंजुमन चौक उदयपुर को गिरफ्तार किया गया है। 

7 से 6 बाइक उदयपुर से की थी चोरी

दरअसल 4 अगस्त को भूपालपुरा आइनॉक्स के बाहर से चोरी हुई मोटरसाइकिल की तफ्तीश के दौरान पुलिस ने कमलेश और शंकर को गिरफतार किया था। पुलिस पूछताछ में इन दोनों ने 7 मोटरसाईकिल की चोरी की घटना स्वीकार किया है।  जिनमे में भूपालपुरा आइनॉक्स माल के बाहर से एक बाइक, साढ़े तीन महीने पूर्व सेलिब्रेशन माल के बाहर से एक स्प्लेंडर, एमबी अस्पताल के ब्लड बैंक वाली गली से एक हीरो हौंडा पेशन बाइक चोरी करना स्वीकार किया है।  आरोपियों ने 7 में से 6 बाइक उदयपुर और 1 बाइक चित्तौड़गढ़ से चोरी की है। 

आरोपियों से बरामद चोरी की बाइक्स

पुलिस अब इन आरोपियों से चोरी की बाइक खरीदने वाले गिरोह का पता लगा रही है।  अभी तक आरोपियों ने चोरी की बाइक्स को बेचा नहीं था। पुलिस मामले में अग्रिम अनुसन्धान कर रही है। 

पांच महीने पूर्व हुई लूट की घटना का फरार अभियुक्त गिरफ्तार 

पांच महीने पूर्व सुरेंद्र सिंह निवासी शोभागपुरा के गर्दन पर चाक़ू रखकर 10 हज़ार रूपये छीन कर फरार होने वाले अभियुक्त एवं धानमंडी थाना के हिस्ट्रीशीटर अख्तर अली निवासी कोठियों की ग्वाड़ी अंजुमन चौक को भी गिरफ्तार किया गया है।  इसी मामले के चार अभियुक्त शोएब खान, मोहम्मद साबिर, अल्तमश उर्फ़ अली तथा मोहम्मद अब्दुल को पूर्व में गिरफ्तार किया जा चूका है।