×

डूंगरपुर में एनिकट में मिला युवक का शव

पिता ने कहा-हत्या कर शव फैंका, मुंह पर एसिड डाला और चाकू से वार कर मारा

 

डूंगरपुर। सदर थाना क्षेत्र के वाजेडा गांव में एक एनिकट में युवक का शव मिलने के मामले में परिजनों ने हत्या के आरोप लगाए है। मामले में पिता की ओर से मृतक बेटे की पत्नी समेत 10 जनों के खिलाफ रिपोर्ट दी है। फिलहाल पुलिस घटना को लेकर जांच में जुटी है। वही शव का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सुपुर्द कर दिया है। 

सदर थानाधिकारी भवानी सिंह ने बताया की कन्हैयालाल कटारा मीणा ने निवासी साबली ने रिपोर्ट दर्ज करवाई है। इसमें बताया की उसके बेटे मुकेश कटारा ने वर्ष 2018 में जीजा रोत निवासी वाजेड़ा के साथ प्रेम विवाह किया था। इससे दोनो के एक 3 साल की बेटी भी है। इसके बाद जीजा के घर वालो ने भी इस शादी को मान लिया था और आपस में रजामंदी हो गई थी। 1 दिसंबर को मुकेश अपनी बीवी जीजा के साथ काका गटू के बेटे अमृत की शादी में गया था। 

इसके बाद वह अपने ससुराल में ही रुक गया। इस दौरान मुकेश ने फोन भी किया, जिसमे झगड़े की आवाज सुनाई दी। इसके बाद मुकेश को फोन स्विच ऑफ हो गया। वही 5 दिसंबर को मुकेश की पत्नी जीजा ने सदर थाने में मुकेश के गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करवाई। 

पिता कन्हैयालाल कटारा ने आरोप लगाया की मुकेश की हत्या के बाद गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करवाई गई थी। 8 दिसंबर को मुकेश की लाश एनिकट में मिली थी। पिता ने ये भी कहा की मुकेश के मुंह पर एसिड या किसी केमिकल को डालकर जला दिया था। वही चाकू से वार कर गहरे घाव के निशान के भी आरोप लगाए है। 

मामले में पिता ने मुकेश की पत्नी जीजा, उसके भाई हाजा रोत, सास पार्वती समेत 10 लोगों के खिलाफ हत्या करने की रिपोर्ट दी है। जिस पर पुलिस मामले की जांच कर रही है। वही जिला अस्पताल के मोर्चरी में रखे शव का पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सुपुर्द कर दिया है।