×

डूंगरपुर में 10 साल की बालिका का पुलिया के नीचे मिला शव

परिजनों ने पूर्व सरपंच के पोते पर बालिका के साथ दुष्कर्म कर हत्या करने का लगाया आरोप

 
पुलिस कर रही मामले की जांच 

उदयपुर 30 जून 2022 । संभाग के डूंगरपुर जिले के सदर थाना क्षेत्र के एक गाँव में पुलिया के नीचे 10 वर्षीय बालिका का शव मिलने से सनसनी फ़ैल गई।  बालिका एक दिन से लापता थी। बालिका के शरीर व प्राइवेट पार्ट पर चोट के निशान मिले है। इधर मृतका के परिजनों ने गाँव के पूर्व सरपंच के पौते पर बालिका से दुष्कर्म कर उसकी हत्या करने का आरोप लगाया है। पुलिस ने शव को जिला अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया है। वही पुलिस मामले की जांच में जुटी है | 

डूंगरपुर जिला पुलिस उपाधीक्षक राकेश शर्मा ने बताया की कल सदर थाने में थाना क्षेत्र निवासी एक पिता ने अपनी 10 वर्ष की बच्ची की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करवाई थी। रिपोर्ट के अनुसार उसकी 10 साल की बेटी अपने भाई के साथ घर के आंगन में सोई थी। सुबह जब उसका भाई व परिवार वाले उठे तो देखा की बालिका घर पर मौजूद नहीं थी। जिस पर परिजनों ने उसकी काफी तलाश की लेकिन उसका कही सुराग नहीं लगा। 

वही देर शाम को गाँव के पास पुलिया के नीचे नाले में बालिका का शव नग्न अवस्था में शव पड़ा हुआ था। घटना की सुचना पर मौके पर लोगो की भीड़ लग गई। वही परिजन भी मौके पर पहुंचे। इधर लोगो ने घटना की जानकारी सदर थाना पुलिस को दी। 

सुचना पर सदर थाना पुलिस मौके पर पहुंची। इस दौरान पुलिस व परिजनों ने देखा की बालिका का शव नग्न अवस्था में था। उसके शरीर पर चोट के निशान थे वही उसके प्राइवेट पार्ट पर खून था। जिस पर परिजनों ने बालिका के साथ दुष्कर्म व हत्या का संदेह जताया। 

इस दौरान एक ग्रामीण ने बताया की उसने कल सुबह इसी नाले के पास गाँव के पूर्व सरपंच लक्ष्मण कटारा का 30 वर्षीय पौते जितेन्द्र कटारा को देखा था। ऐसे में मृतका के परिजनों ने पूर्व सरपंच के पौते जितेन्द्र कटारा पर बालिका से दुष्कर्म करने और फिर उसकी हत्या करने का आरोप लगाया है। 

इधर पुलिस ने मौके से बालिका का शव उठवाकर जिला अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया। पुलिस ने डूंगरपुर जिला अस्पताल में मेडिकल बोर्ड से शव का पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों के सुपुर्द किया। फ़िलहाल सदर थाना पुलिस ने मृतका के पिता की रिपोर्ट पर मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस ने जांच शुरू कर दी है।