×

ज़मीन पर कब्ज़ा करने की नियत से महिला पर जानलेवा हमला

सायरा थाना क्षेत्र की घटना

 

उदयपुर 14 जून 2022 । जिले के सायरा थाना क्षेत्र में जमीनी पर कब्जा करने की नियत से पीड़ित परिवार के सदस्यों पर जानलेवा हमला हमले में एक महिला घायल हो गई।  घायल महिला को एमबी अस्पताल में कराया गया जहाँ वह उपचाररत है. पीड़ित महिला के परिवार के सदस्यों ने सायरा थाना पुलिस आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई न करने का आरोप लगाया है। 

उदयपुर जिले के सायरा थाना क्षेत्र नांदेशमा गारियावास निवासी पीड़िता ने सायरा थाना पुलिस पर गंभीर आरोप लगाए हैं पीड़िता ने बताया कि थाने में रिपोर्ट देने पर भी पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की जिसके चलते आरोपियों के हौसले बुलंद हो गए। ऐसे में सोमवार को आरोपियों ने घर में घुस सभी सदस्यों के साथ मारपीट कर दी। मारपीट के दौरान पीड़िता की मां के सिर में गंभीर चोट लगी है साथ ही सिर में 12 से भी अधिक टांके आए हैं। 

पीड़िता की मां को एमबी अस्पताल में उपचार के लिए भर्ती किया गया है। पीड़िता सोनिया गाडरी ने बताया कि उसके पिता की वह एकलौती बेटी है। कुछ समय पूर्व उनकी शादी उदयपुर निवासी जमना लाल गायरी से हुई पिताजी ने उनके पति को घर जमाई रख लिया । जिसके बाद पति परिवार के साथ रह रहे हैं । 

लेकिन आरोपी उन्हें और उनके पति को यहां से भगाने की नियत से आए दिन घर पर आकर गाली गलोज करते हैं जिसकी शिकायत संबंधित थाना पुलिस को की गई लेकिन पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की जिसके चलते आरोपियों के हौसले बुलंद हो गए हैं। 

ऐसे में सोमवार को आरोपी भूरी लाल पिता भमराराम, नरेश उर्फ पुना पिता भवानी शंकर के साथ तीन अन्य युवकों ने घर पर हमला बोल दिया हमले में पीड़िता की मां गंभीर रूप से घायल हो गई। 

पीड़िता ने पुलिस पर आरोप लगाया कि पुलिस ने परिवार के सभी सदस्यों के मोबाइल नंबर ब्लैक लिस्ट में डाल दिए गए हैं जिसकी वजह से पुलिस को कई बार कॉल किया गया लेकिन ब्लैक लिस्ट में नंबर होने की वजह से पुलिस से कोई भी बात नहीं हो पा रही है। अब पीड़ित परिवार मीडिया के सामने उपस्थित हो न्याय की गुहार प्रशासन से लगा रहा है।